Mon. Apr 29th, 2024


Lok Sabha Elections 2024, Lok Sabha Elections, Elections 2024- India TV Hindi

Image Source : PTI FILE
बीजेपी नेता मनोज तिवारी एवं कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार।

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कांग्रेस के युवा नेता कन्हैया कुमार पर तंज कसा है। मनोज तिवारी ने कहा है कि कन्हैया कुमार 40 दिन के टूरिस्ट हैं, 40 दिन के टूर पर आए हैं। बता दें कि कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली की लोकसभा सीट से मनोज तिवारी के खिलाफ टिकट दिया है। मनोज तिवारी जहां इस सीट से लगातार 2 बार सांसद चुने जा चुके हैं, वहीं कन्हैया कुमार को 2019 में अपने पहले चुनाव में बिहार के बेगूसराय में बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था।

‘कन्हैया का दिल्ली से कोई लेना-देना नहीं’

कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को टूरिस्ट करार देते हुए मनोज तिवारी ने कहा, ‘कन्हैया कुमार कम्युनिस्ट विचारधारा के हैं। 40 दिन के टूरिस्ट है, 40 दिन के टूर में आये हैं। उनको दिल्ली से कोई लेना देना नहीं है। अब वह हमारे काम देखेंगे और राहुल गांधी को हमारे काम के बारे में बताएंगे।’ वहीं, संविधान को लेकर विपक्षी दलों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधे जाने पर मनोज तिवारी ने कहा, ‘संविधान कहीं सुरक्षित है तो वह मोदी जी के साथ ही सुरक्षित है। बाकी सब संविधान के भी दुश्मन हैं और देश के भी दुश्मन हैं।’

‘दिल्ली में काम नहीं करती है बीजेपी’

बता दें कि इससे पहले मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर हमला बोलते हुए सवाल किया कि टुकड़े-टुकड़े गैंग का नेतृत्व करने वाले लोग, दिल्ली और दिल्लीवालों के प्रति कितने जिम्मेदार होंगे। वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार ने कहा था, ‘दिल्ली में भाजपा काम नहीं करती, केवल I.N.D.I.A. गठबंधन की पार्टियों को अकारण परेशान करती है। हम लोकसभा चुनाव मजबूती से लड़ रहे हैं। हम इंसाफ के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।’ बता दें कि दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 4 जून को होगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *