Sun. Apr 28th, 2024


kriti kharbanda pulkit samrat- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
पुलकित सम्राट ने बनाई पहली रसोई।

एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल में ही धूमधाम से शादी की है। दोनों की शादी की खूब चर्चा रही। शादी की तस्वीरें दोनों लगातार सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों की क्यूट केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा शादी की हर छोटी बड़ी अपडेट अपने लंबे सोशल मीडिया कैप्शन में दे रही हैं। फिर चाहे वो कपड़ों की डिटेलिंग से जुड़ी बात हो या फिर पहली रसोई में बनाए गए पकवान की जानकारी हो। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को हैरान कर दिया, ठीक उसी तरह जैसे एक्ट्रेस खुद हैरान हुई। एक्ट्रेस ने पति पुलकित सम्राट की पहली रसोई की कई झलकियां सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

क्या-क्या बनाते दिखे पुलकित

अरे! लगा न शॉक, आप भी सोच रहे होंगे कि पहली रसोई तो लड़कियों की होती तो आखिर पुलकित की पहली रसोई क्यों हुई? दरअसल, पुलकित ने अपनी इस पहल से पुराने रीति-रिवाजों को बदलने का प्रयास किया है। उन्होंने कृति के परिवार के लिए बैंगलोर में पहली रसोई की। इस मौके पर उनकी तस्वीरें रसोई से सामने आई हैं, जिसमें वो मीठे में हलवा बनाते दिख रहे हैं। इस हलवे की उन्होंने अच्छे से प्लेटिंग भी गार्निश के साथ की। इसके अलावा उन्होंने नाश्ते में वड़े भी बनाए हैं। वो बिल्कु एक प्रो कुक की तरह एक चूल्हे पर हल्वा भूनते और दूसरे पर वड़े तलते नजर आ रहे हैं।

पुलकित ने बनाई पहली रसोई

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने पुलकित की खाना बनाते हुए तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में पूरा किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि कैसे वो रसोई में पहुंचे और उन्होंने क्या सोच कर पहली रसोई की रस्म की। कृति ने लिखा, ‘हरी झंडी! ठीक है तो कल कुछ बड़ा हुआ और मुझे फिर से प्यार हो गया। मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव है, लेकिन फिर भी, यह हुआ। पुलकित की पहली रसोई कल हुई। मैं रसोई में गई और महसूस किया कि वह हलवा बना रहा है। मैंने उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है और उसने सरलता से जवाब दिया, ‘हलवा बना रहा हूं, यह मेरी पहली रसोई है।’ मैंने हंसते हुए उससे कहा कि पहली रसोई लड़की की होती है बेबी। जिस पर उनकी प्रतिक्रिया थी, ‘यह बहुत मूर्खतापूर्ण है, हम दोनों ने इस रिश्ते में समान जिम्मेदारी साझा करने का फैसला किया है। आपने दिल्ली में हमारे परिवार के लिए खाना बनाया, मैं यहां बेंगलुरु में हमारे परिवार के लिए खाना बनाऊंगी। सरल!”

यहां देखें पोस्ट

पुलकित ने कृति को किया भावुक

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘उन्होंने सरल शब्द का प्रयोग किया, हां। इसलिए बड़ी सरलता से उन्होंने सब कुछ बदल दिया और सरल शब्द का इस्तेमाल किया। और पूरी ईमानदारी से यह था। यह इतना आसान था। पुलकित सम्राट आप मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज हैं। मुझे यह दिखाने के लिए धन्यवाद कि आप, मेरा अब तक का सबसे अच्छा निर्णय हैं। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा! थू थू थू! पी.एस. तस्वीरें इतनी अच्छी नहीं हैं क्योंकि अत्यधिक भावुक होने के कारण मुझे धुंधला दिख रहा था, लेकिन मैं वास्तव में इसे दुनिया के साथ साझा करना चाहती थी।’

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *