Mon. Apr 29th, 2024


bihar police- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
घटनास्थल की जांच करती बिहार पुलिस

बिहार के मोतीहारी जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार की देर रात सनकी पति ने तेज धारदार हथियार से पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सोते वक्त उसने चारों का गला काटकर हत्या को अंजाम दिया। हत्या के बाद आरोप पति फरार है।  घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

हत्याकांड इतना वीभत्स है कि लोग इसके बारे में जानकर दहल जा रहे हैं। पूरी घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बावरिया गांव की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ईदु मिया का किसी बात को लेकर पत्नी अफरीना खातून (40) से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने पत्नी और तीनों बेटियों को नशे की दवा दी, फिर सभी का गला काट दिया। तीन मृत लड़कियों की पहचान अबरुन खातून,शबरुन खातून और सहजादी खातून के रूप में की गई है। तीनों बच्चियों की उम्र 8 से 15 साल के बीच है।  

पहली पत्नी की हत्या मामले में भी जेल जा चुका है आरोपी

बताया जा रहा है कि हत्यारा मोहमद ईदा पहले से अपराधी छवि का था। वह पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सरेया निवासी था जहां पहली पत्नी की हत्या में जेल की सजा भी काट चुका है। जेल से निकलने के बाद उसने सरेया गांव छोड़कर बाबरिया में जमीन खरीद कर घर बनाया और दूसरा शादी कर ली थी।

पहले भी एक बेटी को मार चुका है आरोपी पिता

दूसरी शादी उसने पश्चिमी चंपारण जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र स्थित झखरा गांव में की। दूसरी पत्नी से उसे उसे चार बेटियां हुई लेकिन उसने ट्रेन से फेंक कर एक बेटी की हत्या कर दी थी। ग्रामीणों के अनुसार वह साइको है, उसका व्यवहार कुछ असमान्य है।

अरेराज के एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पति द्वारा पत्नी और तीन बच्चों की हत्या की बात सामने आ रही है। चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।  

(रिपोर्ट- अरविन्द कुमार)

यह भी पढ़ें-

जेल से छूटकर आने के कुछ दिन बाद ही शख्स ने पत्नी को मारी गोली, फिर दोस्त को किया फोन

आर्मी के जवान ने अपनी ही बेटी के साथ किया रेप फिर उतारा मौत के घाट, पत्नी ने भी दिया साथ





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *