Sun. Apr 28th, 2024


जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी

गयाः लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में ही चुनाव प्रचार तेजी से हो रहा है। इस दौरान नेताओं को लोगों का विरोध भी झेलना पड़ रहा है। ताजा मामला जहानाबाद सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी का है जिन्हें गुरुवार को ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार, गया जिले के मोहड़ा प्रखंड में जहानाबाद के जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगो के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार की शाम सारसु में ग्रामीण रामाश्रय सिंह ने सांसद का विरोध करते हुए कहा की आप यही के वोट से चुनाव जीते थे। लेकिन चुनाव जीतने के बाद काम तो दूर कभी भी क्षेत्र के लोगों से मिलने तक नहीं आए। 

जनता की समस्या से जुड़ा सवाल संसद में नहीं उठाते

ग्रामीणों ने कहा कि आपको अगर अपना वेतन बढ़ाना रहता है तो मेज थपथपा कर बढ़वा लेते हैं। लेकिन लोगों की समस्याओं को लेकर कोई सवाल लोकसभा में नहीं उठाते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि मोहड़ा प्रखंड क्षेत्र के लोग पुलिस के आतंक के साए में जीने को मजबूर हैं। गिट्टी खदान से लाकर लोकल गांव में  ट्रैक्टर से गिट्टी बेचने पर पुलिस पकड़ लेती है। लोगो का  घर बनना मुश्किल हो रहा है। कोई भी ड्राइवर और ट्रैक्टर मालिक घर बनाने के लिए गिट्टी पहुंचाने को तैयार नही हैं।

सांसद को सुनाई खरी-खोटी

सांसद से जनता ने कहा कि जनप्रतिनिधि सिर्फ वोट मांगने के टाइम आते हैं। जीतने के बाद कभी नजर तक नहीं आते। खुद के तीन पीढ़ी के लिए इंतजाम कर लिए हैं लेकिन जनता अब जाग चुकी है। सही उम्मीदवार को वोट देगी। इस घटना के बाद कई स्थानीय लोगों ने समझा बुझा कर सांसद को वहां से हटा दिया। 

(चेतावनी- वायरल वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता)

कजूर गांव के लोगों ने भी सांसद को जमकर सुनाया

वहीं कजूर गांव के लोगों ने भी जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इस गांव में चंद्रवंशी चुनाव जीतने के बाद पहली बार पहुंचे थे। ग्रामीण विकास सिंह, दीपू सिंह सहित कई लोगो ने सांसद के द्वारा 5 साल तक जनता की सुध नहीं लिए जाने का आरोप लगाया। हालांकि लोगो के विरोध के बाद भी सांसद गांव में काफी देर तक रुके रहे और अंत वो वापस लौट गए। 

जेडीयू उम्मीदवार हैं चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी 

बता दें कि जहानाबाद से जेडीयू ने दूसरी बार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी को चुनावी मैदान में उतारा है लेकिन जनता के बीच सांसद को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। गांव के लोगों का आरोप है कि सांसद बनने के बाद जेडीयू सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी कभी वापस यहां पर नहीं आए। बता दें कि गया जिले की दो विधानसभा जहानाबाद संसदीय इलाके में आती है।

रिपोर्ट- अजीत कुमार





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *