Sat. Apr 27th, 2024


Aditi Rao Hydari and Siddharth confirm engagement show off their rings- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की सगाई

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है। शादी की अफवाहों के बीच आखिरकार एक्ट्रेस अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी इंगेजमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें दोनों को इंगेजमेंट रिंग्स फ्लाॅन्ट करते देखा जा सकता है। वहीं कुछ दिनों से ऐसी अफवाहें थीं कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी कर ली है। अब इन सब के बीच अदिति राव-सिद्धार्थ की सगाई की फोटोज वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बाद अब अपनी पर्सनल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ ने की सगाई

बॉलीवुड का एक और कपल जल्द ही शादी के रिश्ते में बंधने वाला है। सोशल मीडिया पर अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी सगाई की तस्वीर शेयर की हैं। शादी की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस अदिति राव ने सिद्धार्थ संग अपनी इंगेजमेंट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट 28 मार्च को कर दी है। कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के बाद अब बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ भी जल्द ही शादी करने वाले हैं। 

अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ ने इंगेजमेंट रिंग्स की फ्लॉन्ट

‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने होने वाले पति संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘उसने हां कहा! E. N. G. A. G. E. D.’। दूसरी ओर सिद्धार्थ ने भी सेम फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘हां कह दिया है!’ खबरें थी की कपल ने तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है। वहीं अब इन अफवाहों को एक्ट्रेस ने झूठा साबित करते हुए सगाई की फोटो शेयर की है। फोटो सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कि कपल ने शादी नहीं बल्कि सगाई की है।

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट

अदिति और सिद्धार्थ ने तमिल-तेलुगू फिल्म ‘महा समुद्रम’ 2021 में साथ काम करने के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। बात करें अदिति राव हैदरी के वर्कफ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘चिट्ठा’ में देखा गया था। अब वो संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *