Mon. Apr 29th, 2024


दो पक्षों में पैसे को लेकर बवाल- India TV Hindi


दो पक्षों में पैसे को लेकर बवाल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पैसे के लेन-देन को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया। मामला खोड़ा इलाके का है। खोड़ा के बाजार में सोमवार रात करीब 10:30 बजे सभासद और एक अन्य व्यक्ति में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है।

फेंकने लगे कांच की बोतलें 

खोड़ा में वार्ड- 31 के सभासद अफजल और दिलावर मलिक के बीच दो लाख रुपये को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में कई बार कहासुनी हो चुकी है। सोमवार रात को दोनों पक्षों के लोग एक डेंटिस्ट क्लीनिक के पास बातचीत कर रहे थे। देर रात अचानक दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते पथराव शुरू हो गया। एक दूसरे पर ईंट-पत्थर और कांच की बोतलें फेंकने लगे। लोग बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इलाके में भगदड़ मच गई। माहौल बिगड़ता देख दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दीं। इस दौरान कई लोग चोटिल हो गए।

पुलिस ने स्थिति को किया काबू

इस पथराव में डेंटिस्ट क्लीनिक के बाहर खड़ी एक स्कॉर्पियो भी क्षतिग्रस्त हो गई। इलाके में बवाल और पथराव की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच कर स्थिति को काबू में किया। मामले में एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि अफजल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के लिए कई और लोगों को हिरासत में लिया गया है। जांच के बाद उचित संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

– जुबैर अख्तर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *