Sun. Apr 28th, 2024


Sana Khan Pregnant- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sana Khan Pregnant

Sana Khan Pregnant: ‘बिग बॉस 6’ से घर-घर में पहचान पाने वाली एक्ट्रेस सना खान को इंडस्ट्री को छोड़ तकरीबन 3 साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी उनके फैंस उनके बारे में हर अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। जब उन्होंने इस्लाम के लिए ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया तो उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ था। इंडस्ट्री छोड़ने के बाद उन्होंने मुफ्ती अनस सईद से निकाह किया और तब से अब तक लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। सना ने अब एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। 

इंटरव्यू में फैंस को दी खुशखबरी 

पूर्व अभिनेत्री सना खान ने शादी के तीन साल बाद अपने फैंस को इस बड़ी खुशखबरी से चौंका दिया है। सना खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनके पति अनस सईद एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे। टीवी चैनल इकरा से हुई बातचीत में सना और अनस के जीवन की गुड न्यूज सामने आई है। इंटरव्यू में अनस ने बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाईयां दे रहे हैं। 

मदरहुड को लेकर एक्साइटेड हैं सना 

इस इंटरव्यू में जैसे ही अनस ने सना खान की प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई तो सारे सवाल और बातें इसी बारे में होने लगीं। सना ने भी पति की बात को कंफर्म किया और बोलीं कि वह दोनों जल्द ही पैरैंट्स बनने वाले हैं। सना ने कहा कि वह मदरहुड एंजॉय करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि अपने बच्चे को बाहों में लेने के लिए वह इंतजार नहीं कर पा रही हैं। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी को हुई ये बड़ी बीमारी, अस्पताल से सामने आई तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

इन फिल्मों में नजर आईं थी सना 

सना के काम को लेकर बात करें तो उन्होंने साल 2005 में आई अडल्ट फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ से करियर शुरू किया था। इसके बाद वह कई टीवी एड में नजर आईं। सना ने हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, तेलूगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी खूब काम किया है। सना को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 6’ ने घर-घर में फेमस कर दिया था। सना ने सलमान खान के साथ ‘जय हो’ में काम किया था। वह आखिरी बार ‘स्पेशल ओप्स’ के सीजन 1 में नजर आई थीं।

‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग खत्म होने पर इस शख्स को लेकर इमोशनल हुईं कंगना रनौत, तस्वीर शेयर कर लिखा लंबा नोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *