Tue. Apr 30th, 2024


Realme Narzo 70x 5G- India TV Hindi

Image Source : FILE
Realme Narzo 70x 5G जल्द भारत में लॉन्च होगा।

Realme अगले सप्ताह भारत में एक और सस्ता बजट 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। पिछले दिनों लॉन्च हुए Realme Narzo 70 Pro के टोन्ड डाउन वर्जन की लॉन्चिंग कंपनी ने कंफर्म की है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर लिस्ट कर दिया है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन Narzo 70 Pro 5G की तरह ही है। इसके अलावा कंपनी ने फोन की कीमत भी रिवील कर दी है। इसे 12 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जाएगा।

12 हजार से कीमत में होगा लॉन्च

Realme Narzo 70x 5G को अगले सप्ताह 24 अप्रैल को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। हाल में लॉन्च हुई Realme P1 सीरीज में भी 45W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 12 हजार रुपये की प्राइस रेंज में 45W फास्ट चार्जिंग वाला बेहतर फोन होगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Realme P1 का रीब्रांड वर्जन होगा।

Realme P1 के फीचर्स

Realme P1 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो FHD+ यानी फुल एचडी प्लस रेजलूशन को सपोर्ट करता है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है। फोन के बैक में सर्कुलर रिंग डिजाइन वाला कैमरा मिलता है। रियलमी का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 पर काम करता है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए रियलमी के इस स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया गया है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *