Tue. Apr 30th, 2024


Shah rukh khan, suyash sharma, IPL- India TV Hindi

Image Source : X
शाहरुख खान हुए KKR के इस खिलाड़ी के हेयरकट के दीवाने

शाहरुख खान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के फैंस के दिलों के बादशाह हैं। ये तो सब जानते है कि शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर के हर एक कोने में मौजूद हैं। फैन्स न सिर्फ़ शाहरुख की एक्टिंग को पसंद करते हैं, बल्कि वो उनके स्टाइल के भी दीवाने हैं। बात चाहे उनके ‘जवान’ फ़िल्म के लुक की या फिर ‘पठान’ की, हर लुक में वह अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना देते हैं। लेकिन फिलहाल एक खिलाड़ी ने अपने हेयरस्टाइल से किंग खान को अपना दीवाना बना लिया है। 

इस खिलाड़ी के हेयरस्टाइल पर आया किंग खान का दिल 

जी हां, ये सुनकर आप सब हैरान जरुर हुए की जिसका दीवाना पूरी दुनिया है आखिर वो किसके दीवाने हो गए। तो बता दें कि किंग खान को दीवाना बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि केकेआर (KKR) के खिलाड़ी सुयश शर्मा हैं। दरअसल, रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच हुआ था, जिसमें KKR ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी।अब उसी मैच के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को सुयश शर्मा के साथ बात करते देखा जा सकता है।

शाहरुख खान का वायरल वीडियो

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान सुयश को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि जैसे ही शाहरुख- सुयश से मिले वो उनके हेयरस्टाइल पर फिदा हो गए। दरअसल, सुयश पहले बड़े बालों में नजर आते थे लेकिन अब उन्होंने अपना हेयर स्टाइल बदल लिया है। ऐसे में सुयश का ये नया लुक देख किंग ख़ान इतने इंप्रेस हो गए कि वो उनके जैसे हेयरकट के लिए अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को कहने लगे। वीडियो में किंग खान को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि पूजा- ‘मुझे भी ये वाला हेयरकट चाहिए।’ शाहरुख का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही फैन्स उन्हें न्यू हेयरकट में देखने के लिए भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *