Tue. Apr 30th, 2024


iPhone 12, Apple iPhone 12, iPhone 12 discount, Apple, iPhone 12 price cut, iphone 13 cheapest price- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
इस समय आप आईफोन के पुराने मॉडल को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

iPhone big discount Offer: अगर आप बहुत दिनों से आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आईफोन्स लेने की चाहत सभी की होती है लेकिन महंगे होने की वजह से हर कोई इसे ले नहीं पाता। लेकिन अब आप आईफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस समय आईफोन्स के कई मॉडल पर ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आईफोन्स के कुछ मॉडल्स पर तो ऐसा ऑफर दिया जा रहा है कि आपको एक बारगी भरोसा करना भी मुश्किल हो जाएगा। 

आपको बता दें कि ऐपल ने पिछले साल आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी इस साल के अंत तक iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ऐसे में आईफोन्स के पुराने मॉडल के दाम तेजी से नीचे आ रहे हैं जिससे आईफोन खरीदने वाले ग्राहकों को भीड़ कई गुना बढ़ गई है। ऐसे मौके का फायदा उठाकर आप भी सस्ते दाम में आईफोन खरीद सकते हैं। 

6 हजार रुपये में खरीदें iPhone 12

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस समय iPhone 12 पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप अभी फ्लिपकार्ट से आईफोन 12 को सिर्फ 6 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। शायद आपको इस ऑफर पर भरोसा न हो लेकिन सच में आप iPhone 12 को सिर्फ 6 हजार रुपये में अपना बना सकते हैं। आइए आपको फ्लिपकार्ट के ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

फ्लिपकार्ट में इस समय iPhone 12 का 64GB वाला बेस वेरिएंट 49,900 रुपये में लिस्टेड है। हालांकि अभी इस मॉडल पर कंपनी ग्राहकों को 15 प्रतिशत की बंपर छूट ऑफर कर रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 41,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर के साथ आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन के बजट में प्रीमियम आईफोन खरीद सकते हैं।

ऐसे उठाएं फायदा

फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए आईफोन 12 पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी लकेर आया है। अगर आप iPhone 12 खरीदते हैं और अपना पुराना एंड्रॉयड फोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप 36000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पा सकते हैं। अगर आपको एक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू मिल जाती है तो आप iPhone 12 के सिर्फ 6000 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको एक्सचेंज वैल्यू कितनी मिलेगी यह आपके फोन की कंडीशन और परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगा। 

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता दें कि ऐपल ने iPhone 12 को साल 2020 में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1 इंच का सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में सेरेमिक शील्ड ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन iOS 14.1 पर रन करता है लेकिन आप इसके iOS वर्जन को अपग्रेड कर सकते हैं। इसमें ऐपल ने A14 बायोनिक चिपसेट दिया है। इसमें ग्राहकों को 4GB तक की रैम और 256GB की स्टोरेज दी है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 2815mAh की बैटरी दी गई है। इसमें ऐपल ने 13 वॉट की वायर और 15 वॉट की वायर लेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ने लॉन्च कर दिया चैट वाला काम का फीचर, लंबे समय से यूजर्स को था इंतजार





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *