Mon. Apr 29th, 2024


MG Gloster - India TV Paisa

Photo:FILE MG Gloster

एमजी मोटर्स की ओर से अपनी ऑफ-रोड एसयूवी ग्लोस्टर के साथ ग्राहकों जीरो कॉस्ट सर्विस और रिपेयर प्लान दिया जा रहा है। इसके जरिए कंपनी की कोशिश एसयूवी की ओनरशिप लागत को कम करना है। बात दें, एमजी ग्लोस्टर एक प्रीमियम एसयूवी है। जो कि बोल्ड डिजाइन और काफी सारे लग्जरी फीचर्स के साथ आती है। 

तीन वर्षों तक नहीं करनी होगी चिंता 

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया कि नए ऑफर आने के बाद ग्राहकों को एसयूवी खरीदने के तीन वर्षों तक सर्विस और रिपेयर को लेकर किसी प्रकार की कोई चिंता करने की आवश्यकता है। ग्लोस्टर के ग्राहकों को सर्विस और गाड़ी के पार्ट्स पर होने वाले खर्च से चिंता मुक्त हो सकते हैं। इस व्यापक कवरेज में आवश्यक वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है, जिसमें वाइपर, ब्रेक पैड, क्लच, सस्पेंशन सिस्टम (शॉक अवशोषक, स्ट्रट्स, सस्पेंशन बुश, बॉल जॉइंट्स, स्टेबलाइजर बार, कंट्रोल रॉड्स, लोअर आर्म और उसके बुश, नक्कल आर्म, इंजन माउंट टाई रॉड्स, बेल्ट, होसेस, बल्ब, रेगुलेटर असेंबली, व्हील सिलेंडर, वी बेल्ट, सभी बियरिंग, सभी मोटर्स और उसके घटक, वायरिंग हार्नेस सिस्टम, इलेक्ट्रिकल आइटम शामिल हैं। 

एमजी को गाड़ी वापस बेच भी सकते हैं ग्राहक 

एमजी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि इस 3 साल के प्लान के बाद कंपनी द्वारा ग्राहकों को एमजी को गाड़ी वापस करने का भी विकल्प दिया जा रहा है। इसमें तीन साल के बाद ग्राहक गाड़ी को वापस एमजी को बेच सकते हैं। कंपनी द्वारा ये ऑफर दो व्हील ड्राइव और फोर व्हील ड्राइव दोनों विकल्पों पर दिया जा रहा है। 

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि एमजी ग्लॉस्टर न केवल मजबूत निर्मित गुणवत्ता, उन्नत सुविधाओं बल्कि व्यापक स्वामित्व कार्यक्रम के साथ प्रीमियम एसयूवी है। हमारे नवीनतम “Peace of Mind” कार्यक्रम ने व्यावहारिक रूप से शून्य सेवा और मरम्मत लागत सुनिश्चित की। हमारा मानना ​​है कि आराम, प्रौद्योगिकी, परेशानी मुक्त स्वामित्व यात्रा और भविष्य के उन्नयन के लिए एक स्पष्ट रास्ता का मिश्रण ग्लॉस्टर को आज बाजार में सबसे आकर्षक पेशकश के रूप में स्थापित करता है।

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *