Mon. Apr 29th, 2024


Haier 4K OLED Smart TV Series- India TV Hindi

Image Source : FILE
Haier ने भारत में लॉन्च की नई 4K OLED स्मार्ट टीवी सीरीज

Haier India ने नई 4K OLED स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में लॉन्च की है। कंपनी ने अपनी इस स्मार्ट सीरीज को चार स्क्रीन साइज 43 इंच, 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच में उतारा है। Haier की यह लेटेस्ट स्मार्ट टीवी सीरीज S800QT QLED मॉडल नंबर के साथ आती है। इसमें कंपनी ने डॉल्वी विजन, माइक्रो डिमिंग समेत कई लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, जिसकी वजह से यह आपको घर में थिएटर वाली फील दे सकता है। आइए, जानते हैं हायर की इस नई स्मार्ट टीवी सीरीज के बारे में…

मिलेगी थिएटर वाली फील

Haier की यह 4K OLED स्मार्ट टीवी सीरीज 43 इंच, 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच में आती है। इस स्मार्ट टीवी सीरीज के सभी मॉडल 120Hz हाई रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन के साथ आते हैं। इसमें DLG यानी डुअल लाइन गेट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जो ऑटोमैटिकली कॉन्टेंट की क्वालिटी को डिटेक्ट करके रिफ्रेश रेट को एडजस्ट कर लेती है। यह टेक्नोलॉजी स्मार्टफोन में इस्तेमाल होने वाली LTPO की तरह काम करती है।

हायर ने अपने स्मार्ट टीवी में स्मूद गेमिंग और कॉन्टेंट व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए डॉल्वी विजन एटमस का इस्तेमाल किया है। टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले कॉन्टेंट नेचुरल लगेंगे। खास तौर पर स्पोर्ट्स, मूवीज और गेम्स के दौरान यूजर्स को बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। हायर की यह नई स्मार्ट टीवी सीरीज 2GB RAM और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आती है। इसमें MEMC का इस्तेमाल किया गया है और यह Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।

गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस

इस स्मार्ट टीवी सीरीज में यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से अपने पसंदीदा OTT ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में मैटल डिजाइन दिया गया है और स्क्रीन के चारों ओर बेहद पतले बेजल्स मिलेंगे। स्क्रीन की पिक्सल क्वालिटी को इन्हांस करने के लिए माइक्रो डिमिंग फीचर भी जोड़ा गया है। इसके अलावा इसमें हैंड्स फ्री वॉइस कंट्रोल फील्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है।

Haier Smart TV की शुरुआती कीमत 38,990 रुपये है। इस स्मार्ट टीवी को कंपनी सभी लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल के माध्यम से सेल करेगी।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *