Mon. Apr 29th, 2024


Chennai Super Kings- India TV Hindi

Image Source : AP
चेन्नई सुपर किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में अब तक मैदान पर काफी बेहतर खेल दिखाते हुए नजर आई है, जिसमें टीम के बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों ने भी जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की है। इस सीजन सीएसके टीम का हिस्सा बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है, जिसमें वह अब तक 5 मैचों में 10 विकेट हासिल कर चुके हैं, जिसमें वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले प्लेयर्स में तीसरे स्थान पर काबिज हैं। वहीं मुस्तफिजुर रहमान 1 मई को पंजाब और सीएसके के बीच होने वाले मुकाबले के बाद इस सीजन में आगे के मुकाबले खेलते हुए नहीं दिखाई देंगें।

बांग्लादेश बोर्ड ने 1 मई तक ही खेलने की दी छूट

वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में जून महीने में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिसकी तैयारियों को ध्यान में रखते हुए बांग्लादेश की टीम मई महीने की शुरुआत में घर पर जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी, जिसमें मुस्तफिजुर रहमान भी खेलते हुए दिखाई देंगें। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने रहमान को आईपीएल के 17वें सीजन में खेलने के लिए 1 मई तक ही एनओसी देने का फैसला किया है, ऐसे में वह पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच के बाद वापस अपने देश लौट जाएंगे। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पहले मुस्तफिजुर रहमान को 30 अप्रैल तक की ही एनओसी दी थी जिसे अब उन्होंने एक दिन के लिए और बढ़ा दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स को 19 और 23 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबला खेलना है, वहीं इसके बाद वह 28 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद जबकि 1 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलेंगे।

बीसीसीआई की रिक्वेस्ट को किया स्वीकार

बीसीबी के क्रिकेट ऑपरेशन के डिप्टी मैनेजर शहरयार नफीस का बयान जो ईएसपीएन क्रिकइंफो में आया उसके अनुसार उन्होंने रहमान की एनओसी 1 दिन और बढ़ाने को लेकर कहा कि हमने पहले मुस्तफिजुर को 30 अप्रैल तक खेलने की छूट दी थी, लेकिन चेन्नई को 1 मई को मैच खेलना है हमें इसको लेकर बीसीसीआई और चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट की तरफ से रिक्वेस्ट मिली थी जिसे हमने स्वीकार कर लिया। रहमान ने अब तक इस सीजन 18.30 के औसत से विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 में शर्मनाक प्रदर्शन के बीच RCB को लगा एक और बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी ने सीजन के बीच लिया ब्रेक

RCB अभी भी कर सकती है प्लेऑफ में एंट्री, बस करना होगा ये काम

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *