Mon. Apr 29th, 2024


Randeep Surjewala- India TV Hindi

Image Source : FILE
रणदीप सुरजेवाला ने हेमा मालिनी पर की थी टिप्पणी

नई दिल्ली: यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी पर टिप्पणी करना कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर भारी पड़ गया है। चुनाव आयोग ने इस पर सख्त एक्शन लिया है और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर 48 घंटे के लिए प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल रणदीप सुरजेवाला जब हरियाणा के कैथल में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान उन्होंने बीजेपी नेता और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी की थी। हालांकि बाद में सुरजेवाला ने इस मामले में अपनी सफाई भी पेश की थी और कहा था कि उनका इरादा हेमा मालिनी का अपमान करना नहीं था। 

सुरजेवाला ने ये भी कहा था कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। चुनाव आयोग ने इस मामले में 9 अप्रैल को सुरजेवाला को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। सुरजेवाला को जवाब देने के लिए 11 अप्रैल तक का समय मिला था। 

इस नोटिस पर सुरजेवाला ने कहा था कि ये वीडियो छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। मेरा इरादा किसी अभिनेत्री को अपमानित करना नहीं था। 

सुरजेवाला के बयान पर हेमा मालिनी ने क्या कहा था?

हेमा मालिनी ने सुरजेवाला के बयान पर कहा था, ‘जनता मेरे साथ है। वह (सुरजेवाला) जो भी टिप्पणी कर रहे हैं, वह उन्हें करने दीजिए। उनके टिप्पणी करने से क्या होता है? मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं बस अपना काम कर रही हूं।’

ये भी पढ़ें: 

सलमान के घर के बाहर फायरिंग केस में उद्धव ठाकरे का बयान,  कहा- शूटआउट करके लोग भाग जाते हैं गुजरात

तेलंगाना: ओवैसी ब्रदर्स पर बरसे BJP नेता राजा सिंह, कहा- तुम दोनों को कहां भेजना है, सरकार आने पर तय करेंगे

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *