Tue. Apr 30th, 2024


Aap Ki Adalat Revanth Reddy CM OF Telangana remark on kcr and k kavitha- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
रेवंत रेड्डी

Aap Ki Adalat: लोकसभा चुनाव से पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम “आप की अदालत” में पहुंचे। इस दौरान इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने उनसे कई तीखे सवाल किए। इन तीखे सवालों का रेवंत रेड्डी ने खुलकर जवाब दिया। इस दौरान रजत शर्मा के सवालों के जवाब में रेवंत रेड्डी ने के. चंद्रशेखर राव, गौतम अडानी, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, दक्षिण भारत से क्या कोई नेता प्रधानमंत्री बन सकता है, पर बात की। इस कार्यक्रम में रेवंत रेड्डी ने अपने जीवन से जुड़े कुछ बेहद भावुक करने वाले पलों के बारे में भी चर्चा की। 

बेटी की शादी के वक्त जेल में थे रेवंत रेड्डी

रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए रेवंत रेड्डी ने कहा कि केसीआर तारीख बताएं, मैं अपने कार्यकर्ताओं को लेकर आऊंगा। फिर आप देखेंगे। केसीआर हो या उनके बेटा-बेटी, सभी लोगों ने तेलंगाना को लूटा है। अभी सबको जेल भेज दिया है। अभी केसीआर की उम्र हो गई है तो बेटा-बेटी और केसीआर सब अलग-अलग रह रहे हैं। चेरनापल्ली जेल में इनको डबल बेडरूम का घर बनाकर दूंगा। ताकि सबलोग इकट्ठा रहेंगे। कितनी ह्यूमन बीईंग हूं मैं। उन्होंने कहा कि मैं चेरनापल्ली जेल के डिटेंशन सेल में 2 बार रह चुका है। मेरी बेटी की इंगेजमेंट में केसीआर ने बेल तक नहीं होने दी है।

मोदी जी ने मुझे नहीं दिया मौका: रेवंत रेड्डी

हालांकि किसी तरह मैं जेल से निकला और बेटी की इंगेजमेंट में पहुंचा। किसी की बेटी की शादी को लेकर घर में कोई कार्यक्रम रहा तो उसके पिता क्या सोचेंगे। रेवंत रेड्डी ने कहा कि केसीआर एक दिन ऐसी नौबत आएगी, जब तुम्हारी बेटी जेल में रहेगी तो आपको समझ आएगा कि दुख क्या होता है। मोदी जी ने मुझे मौका नहीं दिया, लेकिन अगर मुझे मौका मिलता तो केसीआर की बेटी को जेल में नहीं डालता मैं केसीआर को जेल में डालता। मेरी दिक्कत केसीआर से है। उन्होंने कहा कि जनता ने अपना समर्थन देकर मुझे मुख्यमंत्री बनाया है। 

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *