Tue. Apr 30th, 2024


kamal sadanah- India TV Hindi

Image Source : X
एक्टर के पिता ने किया था मां-बहन का कत्ल

कमल सदाना 90 दशक के चार्मिंग एक्टर्स में शुमार थे। उन्होंने काजोल के साथ फिल्म ‘बेखुदी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और पहली फिल्म से ही एक्टर को बेशुमार स्टारडम मिल गया था। इस फिल्म के बाद कमल सदाना ‘बाली उमर को सलाम’ और ‘अंगारा’ जैसी फिल्मों में नजर आए और अपनी एक्टिंग और चार्म से लोगों को दीवाना बना दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करियर की शुरूआत से पहले एक्टर की जिंदगी में एक ऐसा भयानक हादसा हुआ था जिसने उन्हें तबाह करके रख दिया था। अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र हाल ही में कमल सदाना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है। आइए आपको बताते है उस हादसे के बारे में जिसमेंं कमल सदाना का सबकुछ लुट गया।

कमल सदाना के आंखों के सामने हुआ था मां-बहन का खून

कमल सदाना ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके पिता बृज सदाना ने शराब के नशे में उनकी मां सईदा खान और बहन नम्रता को गोलियों से भून दिया था, इसके बाद एक्टर के पिता ने खुद को भी गोली मार ली थी। ये हादसा उस दिन हुआ था जब कमल सदाना अपना 20वां जन्मदिन मना रहे थे। अपने जन्मदिन पर एक्टर ने अपनी आंखों के सामने अपने परिवार को मरता हुआ देखा था। इतना ही नहीं कमल सदाना ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें भी मारने की कोशिश की थी। इस बारे में बात करते हुए कमल सदाना ने कहा कि- ‘एक गोली मेरी गर्दन के एक तरफ से होकर दूसरी तरफ निकल गई थी और मैं इससे बच गया।’ भले ही कमल सदाना अपने पिता की गोलियों से बच गए लेकिन इस घटना ने कमल सदाना को जिंदगी भर का ट्रॉमा दे दिया। फैमिली संग हुए भयानक हादसे ने एक्टर की पूरी जिंदगी बदल कर रख दी। इस ट्रॉमा से निकलने में एक्टर को कई साल लग गए।  

कमल सदाना वर्क फ्रंट

वहीं कमल सदाना के वर्कफ्रंट की बात करे तो कमल सदाना इन दिनों साल 2023 में आई फिल्म ‘पिप्पा’ में सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आए थे। इसमें ईशान खट्टर लीड रोल में थे। फिलहाल एक्टर की अपकमिंग फिल्मों को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *