Sun. Apr 28th, 2024


Realme GT 6 - India TV Hindi

Image Source : FILE
Realme GT 6 जल्द होगा लॉन्च, कई फीचर्स आए सामने

Realme जल्द अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। चीनी ब्रांड के दो स्मार्टफोन को पिछले दिनों भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर देखा गया था। अब रियलमी के एक और फोन को FCC पर लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन 5,500mAh की बैटरी समेत AI फीचर वाले फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आएगा। Realme का यह स्मार्टफोन भारत में Xiaomi 14, OnePlus 12, iQOO 12 जैसे फोन को टक्कर देगा।

FCC पर लिस्ट हुआ फोन

Realme GT Neo 6 और Realme GT Neo 6 SE को पिछले दिनों BIS पर देखा गया था। अब कंपनी Realme GT 6 को भी लॉन्च करने की तैयारी में है। रियलमी के इस स्मार्टफोन को RMX3851 मॉडल नंबर के साथ FCC पर देखा गया है। यह भारत में लॉन्च होने वाले Realme GT 6 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जिसे इंडोनेशिया में जल्द लॉन्च किया जाएगा। FCC लिस्टिंग में रियलमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कई फीचर्स भी रिवील हुए हैं।

FCC लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी के इस स्मार्टफोन में Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 मिलेगा। साथ ही, रियलमी का यह स्मार्टफोन SuperVOOC फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की चार्जिंग कैपेसिटी के बारे में लिस्टिंग में खुलासा नहीं हुआ है। इस प्रीमियम फोन में 2,750mAh की डुअल बैटरी मिलेगी, जिसका मतलब है कि इस फोन में 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है।

Geekbench लिस्टिंग में कई फीचर्स रिवील

पिछले दिनों RMX8561 को गीकबेंच पर भी लिस्ट किया जा चुका है। गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस फोन में 16GB RAM के साथ 1TB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। वहीं, AnTuTu पर इस फोन को 18,46,775 प्वाइंट्स मिले हैं। इसे भारत के साथ-साथ यूरोपीय बाजार में भी जल्द उतारा जाएगा।

Realme GT 6 के बारे में अन्य जानकारियां अभी सामने नहीं आई हैं। भारत में लॉन्च होने वाले Realme GT Neo 6 और Neo 6 SE की तरह इस फोन में 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन के बैक में 50MP के तीन कैमरे मिल सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *