Sun. Apr 28th, 2024


BSNL Broadband Plans- India TV Hindi

Image Source : FILE
BSNL ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान की स्पीड बढ़ा दी है।

BSNL ने यूजर्स को बड़ा तोहफा दिया है। पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान की स्पीड में इजाफा किया है। साथ ही, यूजर्स को इन ब्रॉडबैंड इंटरनेट प्लान में अब ज्यादा डेटा लिमिट भी देने का फैसला किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड के ये ब्रॉडबैंड प्लान Bharatnet Fibre के तहत ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इन प्लान में यूजर्स को अब 125Mbps तक की स्पीड मिलेगी। आइए, जानते हैं BSNL के इन दोनों ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में…

BSNL 599 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड पहले इस ब्रॉडबैंड प्लान में 60Mbps की स्पीड से पूरे महीने के लिए 3300GB डेटा FUP (फेयर यूज पॉलिसी) लिमिट के तहत ऑफर कर रहा था। अब इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को कुल 4,000GB डेटा का लाभ FUP लिमिट के साथ मिलेगा। इसक लिमिट के खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 4Mbps हो जाएगी। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को अब 75Mbps की स्पीड से इंटरनेट का लाभ मिलेगा।

BSNL 699 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल के इस ब्रॉडबैंड प्लान में भी पहले यूजर्स को 60Mbps की स्पीड से पूरे महीने के लिए 3300GB डेटा FUP लिमिट के साथ ऑफर किया जा रहा था। अब इस प्लान में यूजर्स को 4,000GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, इस प्लान की इंटरनेट स्पीड को भी बढ़ाकर 60Mbps से 125Mbps कर दी गई है। BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को OTT ऐप का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

यूजर्स को इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री में ऑफर किया जा रहा है। इन दोनों ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है। नए ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले यूजर्स को इन प्लान्स के साथ यह ऑफर मिलेगा। Airtel और Jio अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 30Mbps से लेकर 300Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ इंटरनेट डेटा ऑफर कर रहे हैं।

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *