Sun. Apr 28th, 2024


Apple, Apple iPhone, Apple iPad, Apple iPad Air, Apple iPad Pro, iPad Pro Launch, iPad Air launch- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
ऐपल जल्द लॉन्च कर सकता है आई पैड एयर 2024 और आई पैड प्रो 2024।

ऐपल लवर्स के लिए अच्छी खबर है। अगर आप भी ऐपल के अपकमिंग Apple iPad Air और iPad Pro डिवाइस का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। कंपनी जल्द ही इन दोनों ही डिवाइस को अगले कुछ महीने में लॉन्च कर सकती है। इन दोनों ही डिवाइस को लेकर पिछले काफी महीने से लीक्स सामने आ रही हैं अब एक लेटेस्ट लीक में इनकी लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

आपको बता दें कि Apple iPad Air और iPad Pro को लेकर पहले सामने आई लीक रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी इन्हें मार्च 2024 में लॉन्च कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब एक नई रिपोर्ट में यह पता चला कि कंपनी अभी iPad के सॉफ्टवेयर के अपडेट को रोलआउट कर रही है इस वजह से नए मॉडल की लॉन्चिंग को आगे बढ़ाया गया है। 

मई में होगा ऐपल का धमाका

हालांकि अच्छी खबर यह है कि ऐपल फैंस को Apple iPad Air और iPad Pro के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कंपनी मई के महीने में दोनों मॉडल्स को लॉन्च कर सकती है। Apple iPad Air 2024 और iPad Pro 2024 को नए अपडेट और नए फीचर्स के साथ कंपनी पेश करेगी। मई में इन दोनों डिवाइसेस को लॉन्च करने का दावा ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन की रिपोर्ट में किया गया है।

स्क्रीन साइज के मिलेंगे दो ऑप्शन 

रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल मई के शुरुआत में ही नए आईपैड को लॉन्च कर सकता है। लीक्स में यह भी कहा गया है कि Apple iPad 2024 को कंपनी M3 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। इतना ही नहीं iPad Pro 2024 में ग्राहकों को डिस्प्ले साइज के दो ऑप्शन मिल सकते हैं। पहला मॉडल 11 इंच के साथ आ सकता है जबकि वहीं iPad Pro का दूसरा मॉडल 12.9 इंच के साथ आ सकता है। 

इसी तरह Apple iPad Air 2024 में भी ग्राहकों को स्क्रीन साइज के दो ऑप्शन मिलेंगे। इसका पहला मॉडल 10.9 इंच स्क्रीन के साथ आ सकता है जबकि वहीं दूसरा मॉडल 12.9 इंच के साथ लॉन्च किया जा सकता है। सेकंड मॉडल आईपैड एयर सीरीज का नया एडिशन होगा। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में SMS के लिए अब देने पड़ेंगे 2.3 रुपये, 1 जून से लागू होगा नया नियम





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *