Mon. Apr 29th, 2024


sunita kejriwal- India TV Hindi

Image Source : X- ANI
सुनीता केजरीवाल

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) जो कुछ कोर्ट के सामने बोला उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। आज फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुनीता ने जनता द्वारा अपने पति को संदेश भेजने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है। बता दें कि कोर्ट ने अपने आदेश में सुनीता केजरीवाल को पति अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने की इजाजत दे रखी है।

इस दौरान सुनीता ने कहा, ”आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई, अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे। मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर(8297324624) दे रही हूं। आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम है ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’। इस व्हाट्सएप नंबर पर आप अपने अरविंद को आशीर्वाद भेज सकते हैं… आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा।”

केजरीवाल को कोर्ट से नहीं मिली थी राहत

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली। अदालत ने ईडी रिमांड 4 दिन के लिए बढ़ा दी, अब वह 1 अप्रैल तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे। सुनवाई के दौरान रिमांड बढ़ाने की मांग करते हुए जांच एजेंसी के वकील ने कहा कि मुख्यमंत्री जांच में नहीं कर रहे सहयोग हैं। मामले से जुड़े कुछ और लोगों से सीएम का सामना करवाना है।

यह भी पढ़ें-

‘जब 9 समन पर पेश नहीं हुए, तब संदेह बढ़ गया’, 1 अप्रैल तक ED की कस्टडी में रहेंगे केजरीवाल

‘अरविंद केजरीवाल ने लॉगिन-पासवर्ड नहीं दिया’, ईडी ने रिमांड के लिए कोर्ट को दिए ये तर्क





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *