Sat. Apr 27th, 2024


Chamkila- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अमर सिंह चमकीला के किरदार में दिलजीत दोसांझ।

दिलजीत दोसांझ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर लोगों में उत्साह देखने तो मिल रहा है। रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों की बकरारी बढ़ा दी है। फिल्म का टीजर पहले ही आ चुका है और अब मेकर्स ने फैंस को और बेसब्रे करने के लिए फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। सामने आए ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। ट्रेलर में दिलजीत पूरी तरह से अमर सिंह चमकीला के किरदार में ढलते नजर आ रहे हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा एक शर्मीली सी लड़की बनी दिख रही हैं। 

कैसा है ट्रेलर

फिल्म ‘चमकीला’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि लगातार चमकीला के किरदार पर आरोप लग रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि चमकीला पर भद्दे और अश्लील गाने बनाने का आरोप लगता है। महिलाओं को गलत तरीके से गानों में चित्रित करने का भी दाग चमकीला के किरदार पर लगता है, लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुकता और गाने गाता रहता है। बंदूकधारियों से भी उसे डर नहीं लगता और वो कहता है कि बंदूक वालों का काम बंदूक चलाना है और मेरा काम गाने गाना है। 

यहां देखें ट्रेलर

‘चमकीला’ में पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’ की कहानी पंजाब के पॉपुलर सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर फिलमाई गई है, जिस पर पहले कई आरोप लगे और बाद में 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई। इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। वहीं जिन्होंने ‘तमाशा’ और ‘जब वी मेट’ जैसी कल्ट फिल्में बनाईं। दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाते दिखें। वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के रोल में नजर आएंगी। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्म में साथ काम करते दिखने वाले हैं। 

कब और कहां देख सकते हैं ‘चमकीला’ 

दिलजीत दोसांझ की ‘चमकीला’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 12 अप्रैल को दस्तक देगी।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *