Sat. Apr 27th, 2024


Virat Kohli- India TV Hindi

Image Source : SCREENGRAB
विराट कोहली का फैन मैच के दौरान उनके पैर छूने की कोशिश करता हुआ।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में 25 मार्च को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था। इस मैच में आरसीबी की टीम ने रोमांचक तरीके से मुकाबला अपने नाम करने के साथ सीजन की पहली जीत दर्ज की थी। वहीं इस मैच के दौरान एक घटना भी देखने को मिली जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय उनका एक फैन मैदान के अंदर घुस गया और जाकर उनके पैर पकड़ लिए। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मुस्तैदी दिखाते हुए उस फैन को बाउंड्री लाइन के बाहर लेकर गए।

मारते हुए वीडियो हुआ वायरल

बाउंड्री लाइन के बाहर लेकर जाने के बाद सुरक्षाकर्मियों सहित वहां मौजूद अन्य लोगों द्वारा उस फैन को मारते हुए अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो को लेकर अब तक कर्नाटका क्रिकेट संघ की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं आईपीएल में इससे पहले भी कई मैच के दौरान फैंस को स्टेडियम के अंदर घुसते हुए देखा गया है। कोहली के साथ इस साल ये ऐसी दूसरी घटना है, जब कोई फैन मैच के दौरान उनके पास पहुंच गया। जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान एक फैन कोहली को जाकर फील्डिंग के समय गले लगा लिया था।

पंजाब के खिलाफ कोहली ने खेली थी शानदार पारी

पंजाब किंग्स के खिलाफ इस मुकाबले को लेकर बात की जाए तो आरसीबी की टीम को 177 रनों का टारगेट मिला था, जिसका पीछा करते हुए एक समय उन्होंने 103 के स्कोर तक 4 विकेट गंवा दिए थे। यहां से विराट कोहली ने एक छोर को संभालते हुए जहां 77 रनों की पारी 49 गेंदों में खेली तो वहीं दिनेश कार्तिक ने 10 गेंदों में नाबाद 28 रन बनाते हुए मैच को फिनिश करने में अहम भूमिका निभाई। आरसीबी की टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 2 मैचों में एक जीत और एक हार के साथ पांचवें नंबर पर पहुंच गई है, जिसमें टीम का नेट रनरेट -0.180 का है।

ये भी पढ़ें

 

IPL 2024 ऑरेंज कैप की रेस में भयंकर फेरबदल, इन खिलाड़ियों की टॉप 5 में एंट्री

IPL 2024: अब रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल को दिया फ्लाइंग किस, कुछ इस अंदाज में उड़ाया मजाक

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *