Sun. Apr 28th, 2024


Elvish Yadav, Munawar Faruqui- India TV Hindi

Image Source : X
एल्विश के बाद फंसे मुनव्वर

सलमान खान के रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 17 का खिताब जीतने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हाल ही में मुंबई पुलिस द्वारा हुक्का बार रेड में हिरासत में लिया गया और फिर पूछताछ के बाद उन्हें को छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी एक हुक्का बार में अवैध चीजों का सेवन करते पकड़े गए। इस मामले में पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है, लेकिन मामला जमानती था इस लिए मुनव्वर को जल्द बेल मिल गई। वहीं मुनव्वर फारूकी से पहले ये बिग बाॅस कंटेस्टेंट्स भी नशा करने के चक्कर में हवालात जा चुके हैं।

एल्विश यादव

कुछ दिनों पहले बिग बॉस ओटीटी 2′ विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव को कोबरा कांड में नाम आने के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद 5 दिन वो जेल में रहे और 22 मार्च को एल्विश को जमानत मिल गई है। ऐसा लग रहा मानों बिग बाॅस विनर्स के लिए ये बुरा वक्त चल रहा है। हालांकि ‘बिग बाॅस’ के कुछ कंटेस्टेंट्स  ऐसे भी हैं जो बिग बाॅस के घर में आने से पहले ही जेल की हवा खा चुके हैं। 

अरमान कोहली

‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता अरमान कोहली ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। गिरफ्तारी से पहले एनसीबी ने अरमान के घर पर रेड मारी थी। इस दौरान उन्हें अभिनेता के घर से एक ग्राम से अधिक कोकेन मिली थी। अरमान कोहली, बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। 

एजाज खान

एजाज खान हिंदी और कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अभिनेता ‘बिग बॉस 7’ के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। एजाज साल 2021 में ड्रग्स केस में दो साल के लिए जेल गए थे। मुंबई पुलिस ने एजाज को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। 

राहुल महाजन

राहुल महाजन ‘बिग बॉस 2 ‘ के घर में अपना जलवा दिखा चुके हैं। राहुल का भी विवादों से गहरा नाता रहा है। ड्रग्स मामले में उन्हें भी जेल जाना पड़ा था।

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *