Sat. Apr 27th, 2024


Shah Rukh Khan reached Vaishno Devi - India TV Hindi

Image Source : TWITTER
शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की ‘जवान’ का प्रीव्यू बीते दिनों रिलीज हुआ था। फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। प्रीव्यू देखने के बाद से ही फैंस में फिल्म की कहानी को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर आए दिन चर्चा हो रही है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी आने वाला है। सोशल मीडिया के जरिये शाहरुख खान फिल्म के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। इसी बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं। 

शाहरुख पहुंचे वैष्णो देवी


शाहरुख खान ने माता वैष्णो के दर्शन किए। शाहरुख खान का ट्विटर पर माता वैष्णो के दर्शन का वीडियो खूब धूम मचा रहा है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान अंधेरे में वैष्णो देवी की चढ़ाई करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी टीम और सिक्योरिटी नजर आ रही है। शाहरुख खान वीडियो में मास्क लगाए दिख रहे हैं। उन्होंने नीले रंग का हुडी पहना हुआ है। चेहरे को एक्टर ने मास्क से कवर कर रखा है। वीडियो में वो तेजी के साथ मंदिर को ओर बढ़ते दिख रहे हैं। 

जवान के साथ क्लिक कराई तस्वीर

इसके साथ ही उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में शाहरुख खान वहां तैनात एक जवान के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मरून कलर का पुलोवर कैरी किया है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर ग्रे कलर की टोपी लगाई है। वो माथे पर टीका लगाए दिख रहे हैं। शाहरुख के फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। शाहरुख खान के फैंस का कहना है कि वो पूरी तरह से सेकुलर विचारधारा रखते हैं और उनकी हर धर्म में आस्था है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होनी है। माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही शाहरुख दुआ मांगने वैष्णो देवी पहुंचे थे। फिल्म के कई धमाकेदार गाने भी आ चुके हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: कौन था ‘गब्बर’ के लिए पहली पसंद? अमजद खान से पहले इस एक्टर को ऑफर हुआ था रोल

KBC 15: जब आया पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से जुड़ा सवाल, ये कहने से खुद को रोक नहीं पाए अमिताभ बच्चन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *