Sat. Apr 27th, 2024


Hina Khan, Mrunal Thakur, Nia Sharma- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
जब टीवी की ये संस्कारी बहुएं बनी हाॅट बेब

छोटे पर्दे की कई हसीनाओं को आपने बहू के रूप में देखा होगा। टीवी सीरीअल की ये हसीनाएं घर-घर में आपने बहू वाली इमेज के लिए मशहूर हैं। सीरियल्स में संस्कारी और सभ्य बहुओं का किरदार निभाने वाली इन एक्ट्रेसेज का इमेज भी हम सबके बीच कुछ ऐसा ही बन जाता है। वेल सालों तक बहु का किरदार निभाने के बाद जब ये एक्टेसेज बड़े पर्दे पर आईं तो बोल्ड सीन्स देने से नहीं कतराईं। इस लिस्ट में मृणाल ठाकुर, हिना खान जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। हालांकि, बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देने के बावजूद भी टीवी की ये एक्ट्रेसेस बॅालीवुड में फ्लॅाप हो गईं । देखिए कौन- कौन सी एक्टेसेस हैं इस लिस्ट में शामिल।

हिना खान

कई सालों तक टीवी स्क्रीन पर संस्कारी बहू बनकर घर-घर में अपनी पहचान बनाने वालीं हिना खान ने ‘हैक्ड  फिल्म से डेब्यू किया था। अपनी पहली ही फिल्म से हिना ने अपने लुक्स और अपने जबदस्त अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगी दी थी। अपने हॉटनेस का तड़का लगाकर हिना ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सींस भी दिए थे। लेकिन उन्हें टीवी जैसी सफलत फिल्मों में नहीं मिल पाई । 

निया शर्मा 

टीवी में अपने संस्कारी किरदार से लोगों के दिलों में बसने वाली निया शर्मा जब निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में दिखी तो सबको होश उड़ गए। इस वेब शो में अपने हॅाटनेस और बोल्ड सीन्स देकर निया रातों – रात इंटरनेट सेंशेसन बन गई थीं। हालांकि इतने बोल्ड और इंटीमेट सींस देने के बाद भी निया को आजकल बॅालीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। 

मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर को ‘कुमकुम भाग्य’ से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस इस शो में सेकंड लीड रोल में थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘सुपर 30’ से अपने करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस इसके बाद शाहिद कपूर के साथ ‘जर्सी’ में नजर आईं। जर्सी में उन्होनें खूब किसिंग और इंटीमेट सीन्स दिए, लेकिन वे अभी तक कोई हिट फिल्में देने में सफल नहीं रही। 

त्रिधा चौधरी

टीवी शो ‘दहलीज’ में बेहद संस्कारी किरदार निभाने वाली त्रिधा ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल संग कई बोल्ड सीन्स दिए, जिसे देख सभी के होश उड़ गए थे।

प्राची देसाई

प्राची को अपने पहले टीवी शो ‘कसम से ही’ से काफी पहचान मिली ती। साल 2006 में आया यह शो टीआरपी में चार साल तक टॉप रेटिंग पर बना हुआ था। जब ये शो खत्म हुआ तो प्राची के पास ऑफर्स की भरमार थी। प्राची ने फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ से फिल्मों में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होनें ‘पार्टनर’,’तेरी मेरी कहानी’, ‘रॉक ऑन 2’, ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, जैसी कई फिल्मों में काम किया। ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में प्राची ने कुछ बोल्ड सीन्स भी दिए थे। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए प्राची को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का आईफा अवॉर्ड मिला था। लेकिन इन सबके के बावजूद वो धीरे-धीरे फिल्मों से गायब हो गई।

राधिका मदान

एक्ट्रेस राधिका मदान को टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से पहचान मिली थी। इस सीरियल से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद फिर उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया और ‘पटाखा’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, ‘सिद्दत’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम किया। कईं फिल्मों में उन्होंने जमकर किसिंग सीन्स दिए, लेकिन इतने बोल्ड सींस देने का राधिका को भी कोई फायदा नहीं हुआ। वे अब तक फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

सारा खान 

सपना बाबुल का विदाई जैसी सीरियल में संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाने वाली सारा खान को जब फिल्मों के ऑफर मिले तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी। उन्होंने ‘डार्क रेनबो’, ‘एम 3’, ‘हमारी अधूरी कहानी’ जैसी फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स दिए कि इंटरनेट पर बवाल मच गया । हालांकि वो बॅालीविड में अपनी कुछ खास पहचान नहीं बना पाई। इतना ही नहीं वो अचानक इंडस्ट्री से गायब भी हो गई थी।

 

राखी सावंत के बाद अब शर्लिन चोपड़ा फूट-फूटकर रोती आईं नजर, वीडियो में बयां किया अपना दर्द

तैमूर,जेह-इनाया से लेकर जैन-मीशा तक, बॉलीवुड के इन छोटे भाई-बहन की जोड़ी है मशहूर

32 साल के हुए गुरु रंधावा, कई फ्लॉप गानों के बाद इस सॉन्ग से बने रातों रात स्टार, जानें सिंगर से जुड़ी खास बातें

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *