Mon. Apr 29th, 2024


Gadar Returns- India TV Hindi

Image Source : DESIGN PHOTO
Gadar Returns

Gadar Returns: फैंस ‘गदर 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स फैंस का दिल जीतने में लगे हुए हैं। तारा और सकीना की लवस्टोरी पसंद करने वाले फैंस को लुभाने के लिए मेकर्स एक बाद-बाद एक पैंतरा  अपना रहे हैं। उनकी कोशिश फैंस को तारा और सकीना से दोबारा कनेक्ट करने की है। इसलिए अब 9 जून को सिनेमाघरों में फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ फिर से रिलीज होने वाली है। इससे पहले ही फिम्ल मेकर्स गाने रिलीज कर रहे हैं ‘उड़ जा काले कावां’ की री-रिलीज के बाद अब ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ रिलीज किया गया है।  

सनी ने शेयर की पोस्ट

दोबारा रिलीज किए जा रहे गाने डॉलबी में हैं। सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर इस गाने रि-रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘Main Nikla Gaddi Leke के साथ अपने बचपन की यात्रा करें क्योंकि यह फिर से अपना जादू ला रहा है। अभी ट्यून करें! ‘गदर’ 4k और डॉल्बी एटमॉस में सीमित समय के लिए 9 जून को बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।’

4 शहरों में हो प्रीमियर
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर’ आज से 22 साल पहले पर्दे पर छाई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज के लिए मेकर्स 4-शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं। 

अगस्त में रिलीज होगी ‘गदर 2’
जिसके बाद 11 अगस्त को ‘गदर 2’ रिलीज होगी। एक ऐसी पीढ़ी है जिसने ‘गदर’ के बारे में सुना है, लेकिन शायद बड़े पर्दे के उत्साह का अनुभव नहीं किया है। फिर से जारी करने का विचार जेन-जेड दर्शकों के लिए ब्रांड को फिर से प्रस्तुत करना है। इस मूल फिल्म के दोबारा रिलीज होने से पहले इसके गाने अब लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। 

‘गदर’ फिल्म की कहानी 
‘गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। 

ये भी पढ़ें: 

‘अनुपमा’ में आएगा बड़ा लीप, डिंपी बनेगी शाह हाउस की क्वीन, पारितोष का होगा तलाक!

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, ‘मान’ के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *