Sat. Apr 27th, 2024


Anupama, Anuj, Maya- India TV Hindi

Image Source : DESIGN PHOTO
Anupama, Anuj and Maya.

टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो ‘अनुपमा’ में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। नए ट्विस्ट शो में लोगों की रुचि बनाए रखे हैं। आने वाले एपिसोड में काव्या बड़ा खुलासा करेगी। समर-डिंपी की शादी के बीच ही ये खुलासा होगा, जिसके बाद शो में बाड़े दिनों के बाद सब खुशहाल नजर आने वाला है। 

वनराज बांटेगा अपनी खुशी

आने वाले एपिसोड में आप देखें कि अनुपमा, समर की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड नजर आएगी। अनपमा और वनराज एक-दूसरे बातें करेंगे। वनराज, अनुपमा से अपनी खुशी जाहिर करेगा, कहेगा कि उसे एक बार फिर पिता बनने का मौका मिल रहा है। अनुपमा भी वनराज से काव्या का ख्याल रखने के लिए कहेगी। वो कहेगी कि काव्या उसे बहुत प्यार करती है। साथ ही कहेगी कि वो उसे इस सफर में कभी अकेला न छोड़े। वहीं अनुज से अनुपमा का इंतजार नहीं हो रहा। वो लगातार सोच रहा है कि वो जल्दी आए।

बारात का होगा स्वागत
बारात के बारे में पूंछते ही बारात पहुंच जाएगी। सब एक-दूसरे के साथ फुल मस्ती में डांस करते नजर आएंगे। अनुज एक भी मौक नहीं छोड़ेगा, वो झट से अनुपमा की तारीफ करेगा। माया ये देखकर खुस्से से लाल-पीली हो जाएगी। वहीं अनुज, अनुपमा को देखकर बिना कुछ कहे मुस्कुराता रहेगा। वहीं अनुपमा कहेगी कि समर और डिंपी के बीच एक डांस कॉम्पीटीशन होना चाहिए। बा मना इसके लिए मना करेंगी। फिर अनुपमा नहीं मानेगी। ऐसे में अनुज और अनुपमा एक साथ डांस करेंगे। 

माया को सुनाएगी अनुपमा 
इसके बाद माया समर की आर्ती उतारेगी और उसकी नाक खींचकर उसे अंदर बुलाएगी। अनुपमा को कपाड़िया मेंशन में जाना मुश्किल लगेगा। वो अपने कदम पीछे खींचेगी। अनुज कहेगा कि वो अंदर आए। वहीं अनुपमा कहेगी कि ऐसा नहीं हो सकता। अनुज कहेगा कि अनुज का जो कुछ भी है वो सिर्फ अनुपमा का ही है और उसे उससे कोई नहीं छीन सकता। अनुपमा के अंदर आते ही माया उसका हाथ पकड़कर उसे रोकेगी और कहेगी कि वो उसकी किसमत में अनुज नहीं है। अनुपमा भी जवाब देगी और कहेगी कि किस्मत कभी भी बदल जाती है और अनुज उसका ही रहेगा। ये सुनते ही माया के मुंह पर ताला लग जाएगा।

ये भी पढ़ें: 

‘अनुपमा’ में आएगा बड़ा लीप, डिंपी बनेगी शाह हाउस की क्वीन, पारितोष का होगा तलाक!

Anupamaa में होगा सब हैप्पी-हैप्पी, ‘मान’ के साथ दिखेगा काव्या-वनराज का लव सीन!





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *