Sat. Apr 27th, 2024


Vicky Kaushal and Katrina Kaif- India TV Hindi

Image Source : INSNTAGRAM
Vicky Kaushal and Katrina Kaif

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: बॉलीवुड के स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे से प्यार जताने में कभी पीछे नहीं रहते। उनके फैंस भी इस जोड़ी को साथ में देखकर काफी खुश होते हैं। ऐसे में पति विक्की की फिल्म रिलीज होते ही पत्नी कैटरीना ने उनकी तारीफ कर डाली। पोस्ट देखकर पति विक्की से भी रहा नहीं गया और उन्होंने कैटरीना के लिए एक गाना लिख डाला। 

चीयरलीडर बनीं कैटरीना 

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल की चीयरलीडर बन गईं हैं। कैटरीना ने कौशल की हालिया रिलीज फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की तारीफ की। कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है, इसमें वह और सारा अली खान नजर आ रही हैं। कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, अब सिनेमाघरों में। पूरी टीम को दिल से बधाई।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

Image Source : INTSGARAM

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

विक्की का जवाब है काफी रोमांटिक 

इसके बाद कैटरीना के पति विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के मैसेज को फिर से पोस्ट किया। उन्होंने अपनी फिल्म का गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ भी अपनी पत्नी कैटरीना को डेडिकेट किया। उन्होंने गाने की एक लाइन लिखी,तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए।

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

Image Source : INSTAGRAM

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने लगाई अपने रिश्ते पर मुहर, सामने आई Unseen Photo!

कैसी है ये फिल्म

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इंदौर के एक खुशहाल विवाहित जोड़े कपिल और सौम्या के इर्द-गिर्द घूमती है। यह दोनों एक ज्वॉइंट फैमिली में रहते हैं और एक दिन तलाक लेने का फैसला करते हैं।

‘रामायण’ के लक्ष्मण सुनील लहरी ने ‘आदिपुरुष’ के लक्ष्मण सनी सिंह को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *