Sun. Apr 28th, 2024


जसप्रीत बुमराह और ऋषभ...- India TV Hindi

Image Source : AP
जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल मुकाबला 7 जून से लंदन में खेलना है। इस मैच से पहले जहां टीम इंडिया खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर परेशान है। वहीं शनिवार को एक बड़े खिलाड़ी ने खुद अपनी फिटनेस को लेकर बड़ा संकेत दिया है। यह अपडेट भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है। गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के दौरान ईशान किशन के इंजर्ड होने से टीम की चिंताए और बढ़ गई थीं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह की जो पिछले साल सितंबर से टीम इंडिया से बाहर हैं। उसके बाद से लगातार अटकलें लगती आ रही हैं कि कब इस स्टार पेसर की टीम में वापसी होगी। लेकिन अभी तक इस पर कोई पुख्ता अपडेट नहीं मिल पाया था। भारतीय टीम को अब से करीब 10 दिन बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। उस टीम में हालांकि, बुमराह नहीं हैं लेकिन उसके बाद होने वाली वेस्टइंडीज सीरीज, एशिया कप और वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से पहले उनका फिट होने का संकेत टीम के लिए अच्छी खबर हो सकती है।

बुमराह ने दिए फिट होने के संकेत

जसप्रीत बुमराह ने शनिवार शाम फेसबुक पर अपने फिट होने की बात साफतौर पर नहीं लिखी, लेकिन उन्होंने इसका संकेत दे दिया। उन्होंने अपने जूतों की तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि, हेलो फ्रैंड अब हम फिर मिलेंगे। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह एक बार फिर से मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि बुमराह पिछले साल से अपनी फिटनेस से जूझ रहे हैं। पिछले साल भी वह एशिया कप और वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाए थे। इस साल भारत को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है। अब देखना होगा कि बुमराह कितनी जल्दी टीम इंडिया में वापसी कर पाते हैं।

Jasprit Bumrah

Image Source : GETTY

Jasprit Bumrah

WTC Final के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

 

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *