Tue. Apr 30th, 2024


OYO hotel in Noida, Noida OYO hotel, Murder OYO hotel in Noida, Noida OYO hotel Murder- India TV Hindi

Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

गौतमबुद्धनगर: उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक OYO होटल में एक शादीशुदा महिला की हत्या की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र में स्थित OYO होटल में महिला की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गयाI बताया जा रहा है कि  महिला अपने प्रेमी के साथ बीती रात ओयो होटल में आई थी, जहां दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान प्रेमी ने महिला के सिर पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया।

होटल के कमरे में मी महिला की लाश


सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दियाI  पुलिस ने घटना की छानबीन के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैI नोएडा सेक्टर 63 थाना प्रभारी अमित मान ने बताया कि 31 मार्च की देर रात को पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी। सूचना के मुताबिक, नोएडा के छिजारसी स्थित एक ओयो होटल के कमरे में एक महिला की लाश बरामद हुई थी। जांच में पता चला कि महिला अपने प्रेमी के साथ ओयो होटल में आई थी।

सिर पर वार करके उतारा मौत के घाट

होटल में काफी समय तक रुकने के बाद प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवाद होने लगा। विवाद के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक 38 साल की महिला इटावा की रहने वाली थी और होटल में अपने एक दूर के रिश्तेदार के साथ आयी थीI महिला के पति की शिकायत पर सेक्टर 63 थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पहचान 28 साल के सोनू के रूप में हुई है। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी प्रेमी मृतक महिला का रिश्तेदार है।

https://www.youtube.com/watch?v=8Y8jYQhYbGY

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *