Fri. Apr 26th, 2024


Anupamaa 27 March 2023 Written Update- India TV Hindi

Image Source : HOTSTAR
Anupamaa 27 March 2023 Written Update

Anupamaa 27 March 2023 Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के टीवी शो ‘अनुपमा’ ने बीते ढ़ाई साल से दर्शकों की नब्ज पर पकड़ बनाए रखी है। शो अपनी कहानी में आने वाले ट्विस्ट और टर्न के चलते लगातार टीआरपी चार्ट में नंबर 1 पर बना हुआ है। लेकिन इन दिनों शो की कहानी में जो भयंकर ट्विस्ट आया है उसने अनुज और अनुपमा की जोड़ी को पसंद करने वालों को सदमे में डाल दिया है। शो में दोनों की लवस्टोरी और रोमांटिक केमिस्ट्री को देखते हुए  #MaAn का टैग दिया गया। लेकिन अब ये जोड़ी बिखर चुकी है, वहीं वनराज इस मौके का फायदा उठाकर नीचता की हदें पार करके अनुपमा को दोबारा हासिल करने की साजिश कर रहा है। आइए जानते हैं कि आज 27 मार्च के एपिसोड में हम क्या देखने वाले हैं…

अनुज और अनुपमा दोनों हुए लापता 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज की तलाश में घर से बाहर निकली अनुपमा भी खो जाएगी। उसे ढ़ुंढ़ने में देविका, धीरज, समर और डिंपल अपनी जान लगा देंगे। लेकिन अनुपमा कहीं नहीं मिलेगी। जिसके कारण बापू जी की हालत बिगड़ जाएगी। वहीं समर भी अपनी मां को न खोज पाने के कारण निराशा में डूब जाएगा। दूसरी ओर शाह हाउस में तोषू इस सबके लिए खुद को जिम्मेदार बताएगा, लेकिन बापूजी कहेंगे कि सिर्फ तोषू नहीं बल्कि सब लोग इस मुसीबत के लिए जिम्मेदार हैं। किंजल, काव्या भी बापूजी की बात से सहमत होंगी। लेकिन वनराज सब को गलत साबित करते हुए कहेगा कि अनुज भी दूसरे मर्दों की तरह निकला उन्हें तो अलग होना ही था। 

अधिक और पाखी में होगा झगड़ा 

दूसरी ओर हम देख चुके हैं कि बरखा, अनुज के जाते ही कपाड़िया एंपायर को कब्जे में लेने के सपने देख रही है। वह लगातार अंकुश को बिजनेस हथियाने की सलाह दे रही है। यह बात पाखी भी अपने कानों से सुन चुकी है। इसलिए जब अनुज और अनुपमा के न मिलने पर अधिक,  पाखी को दिलासा देगा तो वह अधिक पर बरस पड़ेगी कि वह और उसकी बहन बिजनेस हथियाना चाहते हैं। इसलिए वह अनुज के जाने से खुश हैं। इस बात पर अधिक अपनी बहन बरखा की साइड लेगा और कहेगा कि बिजनेस बंद नहीं कर सकते इस समय किसी न किसी को बिजनेस संभालना होगा इसलिए बरखा गलत नहीं है। 

वनराज फिर करेगा गिरी हरकत 

दूसरी ओर वनराज इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहता। वह इस मुश्किल समय में भी साजिश बुनता नजर आएगा। वह अनुपमा को मंदिर में जाकर खोज लेगा। लेकिन उसे तसल्ली देने की बजाए अनुज के खिलाफ भड़काएगा और कहेगा कि उसे तो जाना ही था, 26 साल का प्यार मिलते ही वह चकनाचूर हो गया, हर मर्द ऐसा ही होता है। वह कहेगा कि अनु तुम अब मेरे साथ मेरे घर चलो। 

अनुपमा देगी करारा जवाब 

अनुपमा बदहाल हालत में उसकी बातें सुनेगी। फिर उसका हाथ अपनी ओर बढ़ता देख होश संभालेगी और उसका हाथ झटक देगी। वह कहेगी, ‘अनु नहीं अनुपमा’। इस बात को सुनकर वनराज को झटका लगेगा। इसके बाद अनुपमा कहेगी कि वह उसके घर नहीं जाएगी। 

अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर ऐसी थी केमिस्ट्री

अनुज को होगा गलती का अहसास 

इस एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जिस मंदिर में अनुपमा, अनुज के लिए प्राथना कर रही है उसी मंदिर के एक कोने में अनुज बदहवास पड़ा है। वह खुली आंखों से छोटी अनु को गोद में खिलाने के सपने देख रहा है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि इसी बीच उसकी अंर्तआत्मा उसे धिक्कारेगी कि वह अनुपमा से नहीं बल्कि खुद से गुस्सा है। क्योंकि वह अपनी बेटी को रोक नहीं सका। 

तो अब क्या अनुज वापस आकर अनुपमा के साथ घर बसाएगा या फिर खुद से नाराज अनुज शर्म के कारण कहीं और ही चला जाएगा? क्या वनराज अपने इरादों में कामयाब होगा? इन सब सवालों के जवाब हमें आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेंगे। 

Ram Charan Birthday: इन खूबियों की दम पर रामचरण हैं लगातार टॉप पर, सुपरस्टार बने रहने के लिए करते हैं ये काम





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *