Mon. Apr 29th, 2024


Devon Ke Dev Mahadev and Radha Mohan - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Devon Ke Dev Mahadev and Radha Mohan

Devon Ke Dev Mahadev and Radha Mohan start again: कुछ टीवी शोज को दर्शकों का इतना प्यार मिलता है कि उनके बंद होने के बाद भी लोग उसकी क्लिप वायरल करते रहते हैं। ऐसे ही दो शोज हैं जो बंद हुए लंबा समय बीत चुका है, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर यूजर्स इन शोज के बेस्ट सीन शेयर करते हैं। लोगों का यह प्यार देखकर स्टार भारत ने हाल ही में सप्ताह में पांच दिन शो के प्रसारण की अपनी पिछली प्रोग्रामिंग शैली पर वापस लौटने की योजना की घोषणा की है। चैनल एक नई पहल भी शुरू कर रहा है, जिसमें ‘राधा कृष्ण’ और ‘देवो के देव… महादेव’ जैसे प्रतिष्ठित पौराणिक कार्यक्रमों का फिर से प्रसारण शामिल है। 

25 मार्च से आएगा ‘देवों के देव महादेव’ 

चैनल ने इस बात का ऐलान किया है कि इस शनिवार, 25 मार्च, 2023 से ‘राधा कृष्ण’ और ‘देवो के देव… महादेव’ जैसे प्रतिष्ठित पौराणिक कथाओं का दोबारा प्रसारण किया जा रहा है जो इन दोनों शो के फैन्स के किसी लिए खुशखबरी से कम नहीं है।  दर्शकों की भारी मांग के बाद इन दोनों प्रतिष्ठित शोज को दोबारा प्रसारित करने का फैसला लिया गया है। 25 मार्च से शुरू होने वाले यह दोनों प्रतिष्ठित शोज हर शनिवार को दिखाए जाएंगे, जिसमें ‘राधा कृष्ण’ शाम 7:30 बजे से रात 9:00 बजे तक और ‘देवो के देव…महादेव’ रात 9:00 बजे से रात 10:00 बजे तक प्रसारित होगा। चैनल का मानना ​​है कि इस कदम से दर्शकों को अपने पसंदीदा शो के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा।

Anupamaa के लाख गिड़गिड़ाने और मनाने के बाद भी छोड़कर जाएगा अनुज, वनराज और बरखा मनाएंगे जश्न

‘कृष्ण’ सुमेध मुदगलकर हैं खुश

जब ये शोज पहली बार प्रसारित हुए थे तो वे बेहद लोकप्रिय हुए थे। चैनल को उम्मीद है कि इन शोज के दोबारा प्रसारण से नई पीढ़ी के दर्शकों को इन्हें देखने का मौका मिलेगा। राधाकृष्ण शो से कृष्ण के रूप में चर्चित हुए अभिनेता सुमेध मुदगलकर इसके रीरन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। वह कहते हैं, “मेरे लिए ‘राधाकृष्ण’ शो को करना जीवन बदलने वाला क्षण रहा है, इस शो ने मेरे जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है क्योंकि इसने मुझे एक अलग पहचान दी है और प्रशंसकों ने इस शो और मुझे अपना बहुत प्यार दिया है। मुझे इतना प्यार देने के लिए दर्शकों के प्रति मेरे मन में पहले से ही बहुत आभार है और अब जब स्टार भारत इस शो का प्रसारण फिर से करने जा रहा है तो मुझे खुशी है कि उन्होंने यह फैसला किया है। प्रशंसकों द्वारा की गई मांग के अनुसार मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रशंसक इस बार भी उसी तरह का प्यार दिखाएंगे जैसा उन्होंने पहले शो पर बरसाया था।”

ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ‘द एलीफेंट व्हिस्पर्स’ के एक्टर्स ने फिर जीता दिल, एक और अनाथ हाथी के बच्चे को लिया गोद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *