Sat. Apr 27th, 2024


Shweta Bachchan birthday- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Shweta Bachchan birthday

Shweta Bachchan’s birthday: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता 17 मार्च को 49 साल की हो गईं और उन्होंने इस मौके को अपने दोस्तों और करीबी लोगों के साथ मनाया। गुरुवार की शाम को, जुहू में एक अंतरंग जन्मदिन की पार्टी आयोजित की गई और इसमें नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी, अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, शनाया कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को मुंबई में श्वेता बच्चन के जन्मदिन बैश में देखा गया। दूसरी ओर, सिद्धार्थ ने एक कैजुअल ग्रे शर्ट और काली पैंट से खुद को ड्रेसअप किया, कियारा आडवाणी ने एक फ्लोरल बॉडीकॉन ड्रेस और हील्स पहन रखी थी। उन्होंने अपनी कार में बैठने से पहले एक पल के लिए एक साथ पोज़ दिया। ऑनलाइन साझा की गई तस्वीरों और वीडियो में, बर्थडे गर्ल को ब्लैक ड्रेस पहने हुए कैमरे में कैद किया गया। वह बहुत विनम्रता के साथ अपने दोस्तों का वेलकम करने के लिए घर के बाहर आई थीं। 

विक्की कैटरीना भी हुए शामिल 

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी से कटरीना और विक्की कौशल का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह जोड़ी अमिताभ बच्चन के बंगले से बाहर निकली और इन्हें देखकर सारे कैमरे इनकी ओर घूम गए। कटरीना नियॉन पिंक कलर के आउटफिट में दिखीं, जबकि विक्की ब्लैक शर्ट और डेनिम में हैंडसम लग रहे थे। जबकि कैटरीना ने पैपराज़ी के लिए पोज देने के लिए रुकी नहीं, विक्की ने कार में बैठने से पहले फोटोग्राफर्स को हाथ हिलाकर बाय किया।

ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज फेम ख्याली सहारन हिसासत में, जयपुर के होटल में महिला से रेप का मामला दर्ज

साड़ी पहन पहुंची शनाया कपूर 

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया ‘बेधड़क’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। वह नीले रंग की झिलमिलाती साड़ी में इस पार्टी में शामिल हुईं। श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा को डेट करने की अफवाह फैलाने वाले ‘गहराइयां’ अभिनेता सिद्धांत को भी स्पॉट किया गया। इस पार्टी में रणवीर सिंह, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ फैशन डिजाइनर संदीप खोसला भी शामिल हुए। 

Zwigato Movie Review: नंदिता दास और कपिल शर्मा लेकर आए दिल दहला देने वाली कहानी, जानिए कैसी है ये फिल्म

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *