Fri. Apr 26th, 2024


आरोपी टीटी और पीड़ित महिला - India TV Hindi

Image Source : SCREENGRAB
आरोपी टीटी और पीड़ित महिला

बेंगलुरु: ट्रेनों में महिलाओं के साथ बदतमीजी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अभी तक सहयात्रियों के द्वारा बदतमीजी के मामले सामने आ रहे थे, लेकिन अब रेल कर्मियों द्वारा इस तरह के मामले सामने आने लगे हैं। कल मंगलवार को ही उत्तर प्रदेश में TT द्वारा महिला के ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद उसे नौकरी से निकाल दिया गया और पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वहीं अब महिला के साथ TT की बदतमीजी का मामला कर्नाटक के बेंगलुरु से सामने आया है। 

प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट चेक कर रहा था आरोपी टीटी 

मंगलवार को बेंगलुरु के कृष्ण राज पुरम रेलवे स्टेशन पर टिकट दिखाने के लिए रोका। उस दौरान प्लेटफ़ॉर्म पर टिकट चेक कर रहे टीटी ने महिला को टिकट दिखाने को कहा। महिला मोबाइल पर टिकट दिखाने की कोशिश कर रही थी कि  तभी इस TT ने उसे पकड़कर खींच किया, जिसके बाद  महिला रोने लगी। आस पास खड़े लोगों ने पूछा तो TT ने कहा कि ये महिला बिना टिकट के यात्रा कर रही थी लेकिन जैसे ही इस महिला ने मोबाइल पर अपना टिकट दिखाया तो लोग TT पर भड़क गए और उन्हें घेर कर महिला के साथ की गई बदसुलूकी का जवाब मांगने लगे।

सोशल मीडिया पर वीडियो हो गया वायरल 

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। कुछ ही देर में यह वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद रेल विभाग हरकत में आया। जांच की गई तो TT को दोषी पाया गया जिसके बाद रेलवे ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही चश्मदीदों ने बताया कि घटना के दौरान आरोपी TT ने ड्यूटी पर शराब पी रखी थी। अब इस आरोप के बाद रेलवे आगे की जांच कर रहा है और इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *