Sat. Feb 24th, 2024


Triti Dimpri, Ranbir Kapoor, Animal- India TV Hindi

Image Source : X
तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन पर किया खुलासा

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म को लोगों और सिनेप्रेमियों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने केवल दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। जैसे-जैसे फिल्म सफलता की ओर बढ़ रही है, फिल्म से तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर का बोल्ड सीन वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। ‘एनिमल’ एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। अब तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर के साथ किए बोल्ड सीन को लेकर खुलासा किया है। 

तृप्ति डिमरी-रणबीर कपूर बोल्ड सीन

‘एनिमल’ से रश्मिका और रणबीर का सबसे चर्चित वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद अब फिल्म का एक और सीन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म से रणबीर और तृप्ति डिमरी का एक इंटेंस इंटिमेट सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद अब तृप्ति डिमरी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बोल्ड सीन को लेकर बात की है। 

तृप्ति डिमरी ने किया पलटवार

बता दें कि तृप्ति ने ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाया है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे फिल्म के एक वीडियो में रणबीर, तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करते और अपनी पत्नी रश्मिका मंदाना को धोखा देते नजर आ रहे हैं। तृप्ति डिमरी ने इंटरव्यू में कहा कि ‘इस सीन को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। इन सब से मैं शुरू से परेशान हो गई थी क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं, जिसे शायद ही कभी ट्रोलिंग का सामना किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे लिए बुलबुल के रेप सीन्स करना ज्यादा चैलेंजिंग थे। मुझे सेट पर सबने बहुत कंफर्टेबल रखा था। जब तक मुझे लग रहा है कि मैं सही कर रही हूं, मैं अच्छा काम करती रहूंगी। मैं एक्टिंग करती हूं और मेरे चॉइस का काम मुझे नहीं मिलेगा मुझे हर रोल अच्छे से करना है। 

ऐसा हुआ शूट 

तृप्ति ने रणबीर और पूरी टीम की तारीफ की और बताया कि सीन कैसे शूट हुआ था। वह बताती हैं, सेट पर सिर्फ 4 लोग थे। मैं, रणबीर, संदीप सर और डीओपी… हर 5 मिनट में वे लोग पूछ रहे थे, आप ठीक हो? कोई प्रॉब्लम तो नहीं है? रणबीर ने भी पूछा कि क्या तूम शूट करना चाहती हो। जब आपके आसपास लोग इतना कम्फर्टेबल फील करवाते हैं तो जरा भी ऑड नहीं लगता। 

ये भी पढ़ें: 

सनी देओल ने दिखाया वायरल वीडियो का सच, सड़क पर ‘नशे में धुत’ इस वजह से घूम रहे थे एक्टर

द आर्चीज का छाया जादू, सुहाना खान-खुशी और अगस्तय नंदा की एक्टिंग देख रह जाएंगे दंग

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *