Sat. Feb 24th, 2024


 वसुंधरा राजे और पीएम मोदी।- India TV Hindi

Image Source : PTI
वसुंधरा राजे और पीएम मोदी।

राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ बंपर जीत मिली है। बता दें कि पार्टी ने इस बार का विधानसभा चुनाव किसी सीएम चेहरे के बजाय पीएम मोदी और सामूहिक नेतृत्व के साथ लड़ने का फैसला किया था। हालांकि, चुनाव परिणाम आने के बाद से अब तक किसी को भी राजस्थान का सीएण घोषित नहीं किया गया है। सूत्रों की मानें तो सीएम पद को लेकर दिग्गज नेता वसुंधरा राजे और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के बीत खींचतान चल रही है। ऐसे समय में वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी के लिए एक खास ट्वीट किया है। 

क्या लिखा वसुंधरा ने?

भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से जारी मनमुटाव की खबरों के बीच राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने पीएम मोदी के लिए खास ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड विजय इस बात का प्रतीक है कि कि मोदी जी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे और दावे नहीं चले।आज संसदीय दल की बैठक में यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सांसदों द्वारा शानदार स्वागत किया गया। 

जेपी नड्डा से मिलेंगी वसुंधरा

राजस्थान के लिए भाजपा के मुख्यमंत्री पद के चयन पर सस्पेंस के बीच वसुंधरा राजे केंद्रीय नेताओं से मिलने दिल्ली आ चुकी हैं।  जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा ने वसुधंरा राजे को शाम 5 बजे अपने आवास पर मुलाकात के लिए बुलाया है। वसुंधरा राजे द्वारा पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने शक्ति प्रदर्शन की बात कही जा रही हैं। नतीजे आने के बाद से ही कई विधायक उनसे मुलाकात कर रहे हैं। वह उन्हें सीएम बनाने की मांग भी सार्वजनिक रूप से कर चुके हैं। 

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *