Sat. Feb 24th, 2024


Animal, Boby deol, abrar- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
‘एनिमल’ के नए गाने का पोस्टर।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज हो गई है। फिल्म सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वीकेंड के बाद भी फिल्म की कमाई पर ब्रेक नहीं लगा है। लोगों को फिल्म की कहानी और एक्शन काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के गाने भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज के बाद नया गाना रिलीज हुआ है। ये गाना पूरी तरह से बॉबी देओल की एंट्री पर सेट है। इस गाने का नाम भी ‘अबरार्स एंट्री सॉन्ग जमाल कुडु’। गाना रिलीज होते ही वायरल होने लगा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म के इस गाने को भी बाकी गानों की तरह ही भर-भर कर प्यार मिल रहा है। 

रिलीज हुआ बॉबी का एंट्री सॉन्ग

‘एनिमल’ की सक्सेज के बाद रिलीज हुए इस गाने को जारी करने की खास वजह है। दरअसल जहां एक ओर रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक राज कर रही है, वहीं फिल्म का एक और पहलू जो वायरल हो गया है वह फिल्म में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म में बॉबी का किरदार अबरार एक पारंपरिक ईरानी गीत जमाल कुडु पर डांस करते हुए एंट्री करता है। फैंस को ये गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे रील ट्रेंड बना दिया। इसके बाद टी-सीरीज ने इस गाने को अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है।

गाना बन गया है रील ट्रेंड

जी हां, इंस्टाग्राम पर ‘जमाल कुडु’ की लाखों रील्स बन चुकी हैं। नेटिजन्स इस पर जोर दे रहे हैं। इस गाने ने न केवल आम जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है, बल्कि इसने मार्वल इंडिया, मुंबई इंडियंस और अन्य संस्थाओं को भी अपने आधिकारिक पेजों पर इस पर एक रील बनाने के लिए प्रेरित किया है। ‘जमाल कुडु’ में बॉबी की एंट्री एक सनसनी बन गई और फिल्म में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए बहुत पसंद किया गया। फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रशंसक उन्हें लॉर्ड बॉबी कहकर बुला रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

फिल्म में नजर आए ये सितारे

बता दें, ‘एनिमल’ फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होनो के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: सनी देओल ने दिखाया वायरल वीडियो का सच, सड़क पर ‘नशे में धुत’ इस वजह से घूम रहे थे एक्टर

हू-ब-हू एक जैसी दिखती है अमिताभ बच्चन के परिवार की तीन जनरेशन, ये तस्वीरें देख होंगे कंफ्यूज

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *