Thu. Mar 28th, 2024


WWDC, WWDC 2023, Apple WWDC 2023, Apple Event 2023, Apple Event, Apple, Apple Event live- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
एप्पल अपने इस इवेंट में सॉफ्टवेयर के साथ कई प्रोडक्ट को भी लॉन्च कर सकती है।

Apple wwdc 2023 live stream: टेक दिग्गज एप्पल का सबसे बड़ा इवेंट वर्ल्ड वाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस यानी Apple WWDC 2023 आज से शुरू हो शुरू हो रहा है। मोस्ट अवेटेड इवेंट में कंपनी  Reality Pro या XR Pro नाम के रियलिटी हेडसेड को लॉन्च करेगी। इसके अलावा भी एप्पल इस इवेंट में कई बड़े ऐलान कर सकती है। Apple WWDC 2023 आज से शुरू होकर 9 जून तक चलेगा। 

Apple WWDC 2023 में एप्पल कुछ नए ऑपरेटिंग सिस्टम को भी पेश कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी IOS 17, नया MacOS, TvOS, WatchOS को भी लॉन्च कर सकती है। यह एक ऐसा इवेंट है जिसमें एप्पल अपने अपकमिंग और अपग्रेडेट सॉफ्टवेयर पर ज्यादा फोकस करती है। बताया जा रहा है कि एप्पल इवेंट में नया हेडसेट भी लॉन्च कर सकती है जो M2 चिपसेट के साथ आएगा इसमें 16GB की रैम मिलेगी। अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 3,000 डॉलर में लॉन्च कर सकती है।

यहां से लाइव देखें Apple WWDC 2023

आपको बता दें कि एप्पल यह इवेंट सिर्फ डेवलपर्स के लिए आयोजित करती है। कंपनी बेहद कम लोगों को इसमें इनवाइट करती है। हालांकि अगर आप इस इवेंट को देखना चाहते हैं तो इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइ (direct link to watch it live) पर जाकर देख सकते हैं। इसके साथ ही आप एप्पल के यूट्यूब चैनल में भी जाकर आप इसे घर बैठे देख पाएंगे। भारतीय यूजर्स के लिए यह इवेंट आज शाम 10.30PM से शुरू होगा। 

लॉन्च हो सकता है 15 इंच मैकबुक एयर

वैसे तो Apple WWDC 2023 एक सॉफ्टवेयर इवेंट होता है लेकिन कंपनी कई सारे प्रोडक्ट को भी शोकेस करती है। माना जा रहा है कि कंपनी आज से शुरू हो रहे इवेंट में 15 इंच का MacBook Air को लॉन्च कर सकती है। नया मैकबुक एयर M2 चिपसेट के साथ आएगा। अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह मौजूदा मॉडल से महंगा होगा। 

यह भी पढ़ें- पुराने जर्जर कूलर में अपनाएं ये फंडा, आपका कमरा AC की तरह तुरंत हो जाएगा ठंडा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *