Fri. Apr 19th, 2024


Aamir Khan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Aamir Khan

Ira Khan wedding Invitation: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के घर में अब खुशियों का मौका आ चुका है। हाल ही में उनकी बेटी आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी रचाई थी। जिसके बाद अब उनके घर में शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। आइरा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि घर में शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। तो आइए जानते हैं क्या है इन तस्वीरों का सच…

शादी के कार्ड की तस्वीर

आमिर की लाडली आइरा खान ने बॉलीवुड में एंट्री भले ही न ली हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स उनकी हर एक्टिविटी पर बारीक नजर रखते हैं। अब आइरा खान ने अपने ताजा पोस्ट में खूबसूरती से डिजाइन किए गए शादी के कार्ड की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि मेहमानों की लिस्ट तैयार की जा रही है। फिर कार्ड पर उनका नाम लिखा जाएगा। एक टेबल पर कई कार्ड रखे नजर आ रहे हैं। 

क्या आमिर ने इसलिए लिया ब्रेक 

आमिर के फैंस इन दिनों आमिर के घर की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान पंजाबी फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर नजर आए थे। उस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने INDIA टीवी को बताया था कि वह फिलहाल किसी भी फिल्म को लेकर काम नहीं कर रहे। वह एक ब्रेक पर हैं। अब ऐसा लग रहा है कि जैसे आमिर अपनी बेटी की शादी में पूरा समय देने के लिए ही इस समय ब्रेक पर हैं। 

‘असुर 2’ के जलजले के बाद OTT पर आएगी ‘मिर्जापुर 3’ की सुनामी, कालीन भैया की बहू ने खोल दिया सीक्रेट

कब है शादी?

हालांकि अब कार्ड भी सामने आ चुके हैं तो सबके मन में यही सवाल है कि आइरा और नुपुर की शादी कब है। लेकिन इन कार्ड की क्लोजअप तस्वीर सामने नहीं आई है इसलिए यह भी अब तक पता नहीं है कि शादी कब और कहां से होगी। लेकिन यह तय है कि अब शादी के लिए ज्यादा समय बाकी नहीं है। 

Sushmita Sen ने किसे लगाया झूमकर गले? वीडियो देख जल उठेंगे एक्स बॉयफ्रेंड ललित मोदी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *