Fri. Apr 19th, 2024


15 year old child was shot- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
15 साल के बच्चे की मौत

कानपुर: यूपी के कानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें पुलिस और कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं रह गया है। ताजा मामला ग्वालटोली थाना क्षेत्र का है। यहां दबंगों ने एक 15 साल के नाबालिग बच्चे को गोली मार दी है। बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

क्षेत्रीय पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और घटना की जांच की जा रही है। इस मामले में एडीसीपी सेन्ट्रल जोन कानपुर आरती सिंह और क्षेत्रीय पार्षद ग्वालटोली अंकित मौर्य का बयान भी सामने आया है।

एडीसीपी सेन्ट्रल जोन कानपुर आरती सिंह का बयान

एडीसीपी सेन्ट्रल जोन कानपुर आरती सिंह ने कहा, ‘ग्वालटोली थाना क्षेत्र में ये घटना लगभग 8 बजकर 22 मिनट की है। यहां से एक गोली चलने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि एक बच्चे को गोली लगी थी। उसका नाम सत्यम है और उसकी उम्र 15 साल है। उसे नजदीकी हॉस्पिटल में गंभीर हालत में एडमिट करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हमलावर की तलाश कर रही है।’

क्षेत्रीय पार्षद ने कही ये बात

क्षेत्रीय पार्षद ग्वालटोली अंकित मौर्य ने बताया कि एक बच्चे की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। पुलिस और प्रशासन की टीम जांच में जुटी है। जल्द सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है, वो भूल गया है कि राज्य में योगी सरकार है। जिसमें कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा, जिस तरह माफियाओं को दंड दिया जा रहा है। अभी हत्या की वजह का पता नहीं लगा है। सूत्रों से पता लगा है कि कोई विवाद हो गया था। (कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

पश्चिम बंगाल: CM ममता बनर्जी के भतीजे ने ED को दी चुनौती, कहा-  मुझे या मेरी पत्नी को गिरफ्तार करके दिखाएं

अतीक अहमद के शार्प शूटर अब्दुल कवी ने उगले कई राज, पुलिस को मिला अवैध असलहों का जखीरा, 25 देसी बम भी बरामद

 

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *