Fri. Apr 19th, 2024


टीवीएस मोटर- India TV Paisa
Photo:FILE टीवीएस मोटर

टीवीएस मोटर ने बच्चों में रेसिंग का जज्बा पैदा करने के लिए दिल्ली-एनसीआर में अपना पहला रेसिंग ऐक्सपीरियेंस सेंटर खोला है। यह रेसिंग सेंटर किडजानिया के साथ गठजोड़ कर शुरू किया गया है। इस साझेदारी के तहत नोएडा के किडजानिया सेंटर में बच्चों को सुरक्षित व नियंत्रित परिवेश में रेसिंग का अनुभव दिया जाएगा। रेसिंग ऐक्सपीरियेंस सेंटर में रियल-लाईफ ट्रैक, हाई-टेक सिमुलेटर और असली रेसिंग गियर मिलेंगे जो बच्चों को रियल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। ऐक्सपीरियेंस सेंटर में विभिन्न आयु वर्गों के लिए गतिविधियां शामिल होंगी ताकी उनकी रुचि बनी रहे और वे सीखते रहें। विभिन्न गतिविधियां जैसे बाइक असैम्बली टीम सहभागिता को प्रोत्साहित करेंगी, जबकि डिजाइन स्टूडियो व असैम्बली पॉइंट रेसिंग मोटरबाइक्स के बारे में गहन जानकारी प्रदान करेगी। रेसिंग सिमुलेटर बच्चों को उनके पहले रेसिंग लाइसेंस और पोडियम फोटो-ऑप द्वारा उपलब्धि का एहसास कराएगा। 

अनूठा और इमर्सिव रेसिंग अनुभव कराएगा 

किडजानिया इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर राहुल धमधेरे ने कहा, ’’मुंबई और दिल्ली एनसीआर के बच्चों के लिए यह अनूठा और इमर्सिव रेसिंग अनुभव मुहैया कराने के लिए टीवीएस के साथ साझेदारी से हम बहुत खुश हैं। इस सेंटर के जरिए हमारा लक्ष्य है रफ्तार, इनोवेशन और स्पोर्ट्समैनशिप को प्रेरित करना और साथ ही बच्चों को एक सुरक्षित व रोमांचक परिवेश प्रदान करना जहां वे ऐक्सप्लोर कर सकें। अपने सभी विजिटर के लिए टीवीएस रेसिंग ऐक्सपीरियेंस सेंटर बेमिसाल मौका मुहैया कराएगा जहां वे ड्राइवर सीट पर होने का अनुभव ले पाएंगे। 

देश में टू-व्हीलर रेसिंग को बढ़ावा देगा 

विमल सुम्बली-हेड, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, टीवीएस रेसिंग देश में टू-व्हीलर रेसिंग को बढ़ावा देने के मामले में हमेशा सबसे आगे रही है और हमारा विश्वास है की यह अनूठा अनुभव न केवल बच्चों के लिए एक यादगार अनुभव देने का काम करेगा बल्कि अगली पीढ़ी को भी प्रेरणा देगा और उनमें रेसिंग के लिए जज़्बा पैदा करेगा। 

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *