Mon. Sep 25th, 2023


Asur 2- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Asur 2

Asur 2: 3 साल पहले आई सीरीज ‘असुर’ की दीवानगी कुछ ऐसी थी कि इसका दूसरा सीजन आते ही नंबर 1 हो गया है। लेकिन लोगों की शिकायत है कि मेकर्स ने ‘असुर 2’ के लिए काफी इंतजार कराया है। इसलिए अब दर्शकों की नाराजगी को दूर करते हुए शो के दूसरे सीजन के निर्माता और शोरनर गौरव शुक्ला ने इस बात से पर्दा हटा दिया है कि सीरीज का दूसरा सीजन आने में इतना समय क्यों लगा। 

राइटर्स के पास नहीं था कमरा

शोरनर गौरव शुक्ला ने खुलासा किया कि दूसरे सीजन की स्टोरी लिखने के लिए राइटर्स के लिए कोई कमरा नहीं था। महामारी के कारण शो का दूसरा सीजन तीन साल के अंतराल के बाद जारी किया गया था। चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, गौरव ने कहा, “हमें जिस दबाव का सामना करना पड़ा वह आंतरिक और बाहरी दोनों था। यह अभिनेताओं के प्लेटफॉर्म से और यहां तक कि हमारे भीतर से भी आया है। हम सीजन 1 की उपलब्धियों से आगे बढ़ना चाहते थे, और सेंट्रल प्लॉट को डेवलप करने में हमें कुछ समय लगा। इसके अलावा, लॉकडाउन के दौरान राइटर ने अपनी चैलेंजिंग का एक सेट प्रेजेंट किया, क्योंकि हमारे राइटर रुम का इस्तेमाल दूसरे काम के लिए किया गया था।”

पहले सीजन की सफलता का था दबाव 

टीम इन बाधाओं के बावजूद बनी रही, शुक्ला ने कहा, “जब तक हमने सीजन के लिए कहानी को अंतिम रूप नहीं दिया, तब तक हमारे पास राइटर रूम नहीं था। हालांकि, पहले सीजन की सफलता ने न केवल दबाव बढ़ाया बल्कि हमें आत्मविश्वास के साथ प्रेरित भी किया। हम उन तत्वों को संरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध थे जो हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होते थे। कहानी को ताजा रखने के लिए नई कथानक और चुनौतियां पेश करते थे।”

कैसे क्रिएट किया दूसरा सीजन 

दूसरे सीजन में, सीरियल किलर डिजिटल वॉरफेयर के दायरे में आने के साथ, सीरीज ने लंबी छलांग लगाई है। शो के निर्माता ने बताया, इस सीजन में, हमने अपने पात्रों को मनोभाव के साथ तैयार किया है दो आंतरिक संघर्षो से जूझ रहा है। नैरेटिव में उनकी भूमिकाओं में जटिलता की एक और परत जोड़ता है।

उन्होंने आगे कहा, “हमारे सभी पात्र में से प्रत्येक के पास व्यक्तिगत मुद्दे हैं जिन्हें दूर करने के लिए वे काम कर रहे हैं, भले ही वे असुर के साथ इस जटिल लड़ाई में शामिल हों। हमें विश्वास है कि यह संघर्ष उनकी अंतिम जीत – चाहे वह बड़ी हो या छोटी – को और अधिक अर्थपूर्ण बना देगा। यह अब केवल बाहरी संघर्ष के बारे में नहीं है; यह इन आंतरिक लड़ाइयों के बारे में भी है। हम इस नई दिशा को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं और इस सीजन में हमारे पात्रों की यात्रा को देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।”

अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन ‘मां’ का हुआ निधन, एक्ट्रेस सुलोचना ने ली अंतिम सांस

आकाश-श्लोका अंबानी की बेटी की पहली झलक आई सामने, दादी नीता की गोद में दिखी प्रिंसेज

ओनी सेन द्वारा निर्देशित ‘असुर 2’ में अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिधि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग और गौरव अरोड़ा हैं। ‘असुर’ जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

Top On OTT: ‘असुर 2’ ने आते ही मचाया गदर, शाहिद कपूर से लेकर मनोज बाजपेयी सबको पछाड़ा





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *