Thu. Mar 28th, 2024


Ajinkya Rahane- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Ajinkya Rahane

WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल में खेला जाएगा। इस मैच में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है। इस बड़े मुकाबले के लिए टीम में अजिंक्य रहाणे को भी शामिल किया है। रहाणे एक साल बाद टेस्ट टीम में शामिल हुए हैं। खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। लेकिन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद रहाणे को फिर से टीम में शामिल कर लिया गया। टीम में वापसी के बाद अजिंक्य रहाणे ने एक बड़ा बयान दिया।

रहाणे ने वापसी पर दिया बड़ा बयान 

अजिंक्य रहाणे ने टीम में शामिल होने के बाद कहा कि 18-19 महीनों के बाद वापस आना मेरे लिए एक भावनात्मक पल था। जब मैं बाहर हो गया, तो मेरे परिवार का समर्थन वास्तव में महत्वपूर्ण था। मेरा सपना अभी भी भारत के लिए खेलना था और मैंने अपने परिवार से कहा कि यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैंने अपनी फिटनेस, अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की और घरेलू क्रिकेट में वापस गया। मेरे खेल की योजना और सब कुछ, मुंबई के लिए एक अच्छा घरेलू सीजन था और जब मुझे फोन आया, तो वह पल मेरे लिए बहुत भावुक था।

फॉर्म को जारी रखने की कोशिश- रहाणे

रहाणे ने कहा कि मैं सिर्फ अपनी मानसिकता को सकारात्मक रखना चाहता हूं, टी20 और रणजी ट्रॉफी में यहां आने से पहले जो भी इरादा था उसे बनाए रखना चाहता था। मैं इसे सरल रखने की कोशिश करूंगा और बस कोशिश करूंगा और पल में रहूंगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *