Thu. Apr 25th, 2024


Meeting of opposition - India TV Hindi

Image Source : TWITTER@KHARGE- FILE
विपक्षी दलों की बैठक टली

नई दिल्ली: विपक्षी दलों की 12 जून को होने वाली बैठक टल गई है। अब नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सीनियर नेता राहुल गांधी 12 जून को उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए इस बैठक को टाला गया है। ये जानकारी जेडीयू सूत्रों के हवाले से सामने आई है। ये बैठक पटना में होने वाली थी। 

क्या है पूरा मामला 

दरअसल नीतीश कुमार विपक्ष की एकजुटता को लेकर तमाम मुलाकातें कर चुके हैं। इसी मुद्दे को लेकर नीतीश ने एक पहल की थी, जिसके तहत इस बैठक का आयोजन किया जाना था। इस बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की सीएम व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, एनसीपी प्रमुख शरद पवार समेत कई दलों के नेता शामिल होने की खबर थी।

इससे पहले नीतीश ने अपने दौरों में कई कांग्रेस नेताओं समेत तमाम विपक्षी दलों के मुखिया से मुलाकात की थी। इस मुलाकात में संदेश साफ था कि मोदी सरकार के खिलाफ तमाम दलों को एकजुट किया जा सके और उन्हें एक मंच पर इकट्ठा किया जा सके। 

सीएम नीतीश ने अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक, ममता बनर्जी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, हेमंत सोरेन, जयंत चौधरी, ओम प्रकाश चौटाला, मौलाना बदरुद्दीन अजमल समेत तमाम नेताओं से मुलाकात की थी। 

ये भी पढ़ें: 

बिहार के भागलपुर में बड़ा हादसा, गंगा नदी पर बन रहा पुल गिरा

ओडिशा ट्रेन हादसा: ‘रेलवे बोर्ड ने CBI से की जांच की सिफारिश’, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान

https://www.youtube.com/watch?v=cL2qNqO3PEk

 

Latest India News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *