Fri. Apr 19th, 2024


The Kerala story, sudipto sen, kerala story director, - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM.
Design Photo.

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लगातार विवादों में बनी हुई है। फिल्म ने कई गंभीर सवाल खड़े किए, जिसको लेकर कई नामचीन लोगों ने फिल्म को प्रोपेगंडा फिल्म करार दिया। साथ ही फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाया गया कि फिल्म में दिखाए गए आंकड़े गलत हैं और इसमें तथ्यों के साथ छेड़छाड़ हुई है। कई राज्यों ने फिल्म पर बैन लगा दिया। सुप्रीम कोर्ट के बैन हटाने के बाद भी फिल्म सभी जगह रिलीज नहीं हो पाई। ऐसे में बढ़ते विवादों को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने एक वीडियो जारी किया है, जो केरल की रूलिंग पार्टी और केरल के मुख्यमंत्री पर बड़े सवाल खड़े करता है। 

सीएम विजयन पर खड़े किए सवाल

वीडियो में धर्मांतरण के मुद्दे पर जोर दिया गया है। साथ ही बता गया कि 32,000 धर्मांतरण का आंकड़ा किस प्रकार सही है। इसके साथ ही केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अच्युतानंदन पर गंभीर आरोप लगाए गए। साथ ही उनका एक वीडियो दिखा गया, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि केरल को आने वाले 20 सालों में इस्लामिक स्टेट बनाने का प्लान है। इस बयान का केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने समर्थ किया है। इस वीडियो में कई और रोंगटे खड़े करने वाले वीडियो दिखाए गए, जो सच को उजागर कर रहे हैं।  

‘द केरल स्टोरी’ की टीम शेयर कर रही वीडियो
फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की टीम ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन नजर आ रहे हैं। इस चौंकाने वाले वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।  

डायरेक्टर ने दिखाया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो
डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट में लिखा, ‘यह कोई प्रचार नहीं है। यह न तो तथ्य का विरूपण है। यह एक रोंगटे खड़े कर देने वाला सच है। यह किसी धर्म के खिलाफ नहीं है। यह खतरनाक आतंकी नेटवर्क के खिलाफ है जो धर्म का उपयोग करके 10000 साल पुरानी भारतीय सभ्यता को नष्ट करने पर उतारू है!’

अदा ने भी 32,000 धर्मांतरण पर दिया जोर
एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘32000…सच्चाई हमेशा खूबसूरत नहीं होती। यह हमारे उन सभी समर्थकों के लिए है जो हमारे साथ खड़े थे जब हम पर हमला किया जा रहा था और सच्चाई को उजागर करने के लिए हमारा अपमान किया जा रहा था। यह वीडियो आपके लिए है जो हमारे लिए तब खड़े हुए जब कुछ लोगों ने केरल की कहानी को नकली, प्रोपोगेंडा कहा। यह वीडियो आपको उन लोगों को दिखाने के लिए है जो असल मुद्दे से भटकते हैं और कहते हैं कि हो सकता है लेकिन संख्या इतनी बड़ी नहीं है। आपके पास मौजूद सत्य सबसे शक्तिशाली उपकरण है। 32000 जोड़-तोड़ कर धर्मांतरण का चौंकाने वाला खुलासा।’ 

ये भी पढ़ें: 

इस एक्टर का खुलासा, एक ही वक्त पर दो एक्ट्रेस को किया Kiss, एक हैं ‘द केरल स्टोरी’ फेम हसीना!

The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा शर्मा के सामने जब आया सबसे बड़ा दुख, हो गया था ऐसा हाल!

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *