Thu. Mar 28th, 2024


Shashi Tharoor- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में कांग्रेस नेता शशि थरूर

‘आप की अदालत’ में जब कांग्रेस नेता शशि थरूर आए तो उन्होंने अपने कई पुराने किस्से साझा किए। इस दौरान शशि थरूर ने अपनी पहली पत्नी के बारे में भी बात की। आप की अदालत में जब शशि थरूर से रजत शर्मा ने ये सवाल किया कि क्या अभी भी उनकी जिंदगी में कोई और हिरोइन आ सकती है। इस सवाल पर कांग्रेस नेता ने एक अंग्रेजी की कहावत के साथ मजेदार जवाब दिया।   

शशि थरूर की बायोपिक में कितनी हिरोइन होंगी? 


आप की अदालत में शशि थरूर से एक दर्शक ने सवाल किया कि अगर उनकी जिंदगी पर कभी बायोपिक बनी तो उसमें कितनी हिरोइन होंगी। इसके जबाब में थरूर ने कहा, “इसमें सबसे पहली तो मेरी मां होंगी। इसके बाद मेरी दो बहनें भी हैं। ये दोनों मेरी सबसे बड़ी दोस्त हैं और सबसे बड़ी आलोचक भी। ये भी उस बायोपिक में हिरोइन होंगी।” इसी दौरान रजत शर्मा ने टोकते हुए शशि थरूर से कहा कि आपने ये नहीं बताया कि आपने जो तीन शादियां की हैं, वो भी उसमें हिरोइन होंगी। इसपर थरूर बोले कि वो भी जरूर हिरोइन होंगी।

अगली शादी पर थरूर बोले- नेवर से नेवर

शशि थरूर ने बताया कि उन्होंने 21 साल की उम्र में शादी की थी। 21 साल की उम्र में तय किया था लेकिन हम तैयार नहीं थे इसके लिए। लेकिन मेरे मन में वो बहुत बड़ी हिरोइन है और हमारा अभी भी अच्छा संपर्क है। इस दौरान रजत शर्मा ने सवाल किया कि क्या अभी कोई और हिरोइन भी आपकी जिंदगी में आने वाली है? इसपर थरूर ने कहा कि अग्रेजी में एक कहावत है – नेवर से नेवर। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मेरी उम्र के बारे में सोचिए, मेरी जिम्मेदारियों के बारे में सोचिए, इसकी संभावनाएं बहुत कम हैं। इसपर रजत शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आपकी हरकतों से तो लगता है जल्दी ही कुछ हो जाएगा।

ये भी पढ़ें-

‘आप की अदालत’ में शशि थरूर ने अपनी पत्नी की मौत को लेकर बताई अनसुनी बातें  

जब कॉलेज में ‘लड़की’ वाले केस में ‘फंस’ गए थे शशि थरूर, ‘आप की अदालत’ में बताया तो लगे ठहाके

यहां देखें ‘आप की अदालत’ में शशि थरूर का पूरा एपिसोड-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *