Sat. Apr 20th, 2024


Sara Ali Khan, Vicky Kaushal- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Sara Ali Khan and Vicky Kaushal.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हो गई है। दोनों की एक्टर्स इन दिनों प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए दोनों हर संभव प्रयास में लगे हैं। दोनों इंदौर में प्रमोशन खत्म कर बीते दिन यानी गुरुवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया। दोनों ही एक्टर्स कल दिल्ली की सड़कों पर घूमते नजर आए। 

सारा-विक्की ने खरीदे झुमके

फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले फिल्म को प्रमोट करते-करते विक्की कौशल और सारा अली खान जनपथ मार्केट पहुंचे। जहां से दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जो कि अब तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में विक्की, सारा को झुमके और चूड़ियां पसंद कराते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे विक्की खुद एक्ट्रेस को झुमका ट्राइ करा रहे हैं। दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री भी कमाल लग रही है। इससे लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री कमाल लगी होगी। 

Vicky Kaushal, Sara Ali Khan

Image Source : INSTAGRAM

Vicky Kaushal and Sara Ali Khan.

विक्की को दी फैंन हिदायद
वैसे इन तस्वीरों को देखने वाले लोगों को कटरीना कैफ की चिंता सताने लगी। उन्होंने झट से कमेंट में एक्टर को हिदायत दे दी। कैटरीना के फैंस ने विक्की को कहा कि इस दौरान वो कटरीना को न भूलें, बल्कि उनका ख्याल रखें और उनके लिए भी शॉपिंग कर लें। वहीं कई फैंस ने उम्मीद जताई की प्रमोशन के बीच विक्की ने वक्त निकालकर कटरीना के लिए भी झुमके जरूर खरीदे होंगे। वैसे कटरीना और विक्की के बीच बहुत प्यार है और दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। 

फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे सारा और विक्की
बता दें, सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को प्रमोट करने के लिए लगातार स्पॉट किए जा रहे हैं। दोनों के इंदौर में भी फिल्म प्रमोट करते देखा गया। वहीं एक्टर्स चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में भी पहुंचे थे। दोनों की फिल्म गुरुवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। सारा और विक्की जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी इन दिनों खूब वायरल चल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

सारा अली खान ने ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

Gadar 2 की टीम ने किया ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर थिरकने लगेंगे आपके पैर

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *