Fri. Mar 29th, 2024


Samsung Galaxy F54 5G, samsung galaxy f54 5g price in india, samsung galaxy f54 5g price, samsung- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
अगर आप फोटोग्राफी के साथ साथ वीडियोग्राफी करने के शौकीन हैं तो आपको इस फोन में कमाल के फीचर्स मिलने वाले हैं।

Samsung Galaxy F54 5G Launch date: टेक दिग्गज सैमसंग बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस सप्ताह भारतीय बाजार में इसे लॉन्च करेगी। Samsung Galaxy F54 5G की लॉन्चिंग डेट का भी कंपनी की तरफ से ऐलान कर दिया गया है। ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन होने वाला है जो 6 जून को शाम 3 बजे लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर इसे लिस्ट भी कर दिया है और साथ ही इसकी प्रीबुकिंग भी शुरू हो गई है।

सैमसंग का Samsung Galaxy F54 5G एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जिसमें तगड़े और फ्लैगशिप फीचर्स मिलने वाले हैं। आप इसे फ्लिपकार्ट से इसकी प्री बुकिंग कर सकते हैं। प्री बुकिंग के लिए आपको 999 रुपये देने पड़ेंगे। प्रीबुंकिंग वाले ग्राहकों को कंपनी 2000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। 

कैमरे में मिलेगा Astrolaps का फीचर

सैमसंग के अपकमिंग इस स्मार्टफोन की पावर फुल कैमरा की सबसे ज्यादा बात हो रही है। इसमें आपको S22 Ultra की तरह की कैमरा सेक्शन में कमाल का एक्सपीरियंस मिलने वाला है। सैमसंग इसमें यूजर्स को 108 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाला है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Astrolaps का फीचर भी दिया जाएगा। इस फीचर की मदद से आप आधी रात को अंधेरे में भी सितारे और आकाश की क्लियर क्रिस्टल फोटो ले सकते हैं।

सैमसंग ने Samsung Galaxy F54 5G के कैमरे में 16 अलग अलग तरह के फन मोड्स भी दिए हैं। इसमें कंपनी ने डीएसएलआर की तरह सिंगल शॉट में 4 वीडियो और 4 फोटो क्लिक करने का भी फीचर दिया है। AI की मदद से आप इस स्मार्टफोन में बेहतरीन नाइट फोटोग्राफी भी कर सकेंगे। 

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy F54 5G  स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी।
  2. Samsung Galaxy F54 5G का डिस्प्ले 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। 
  3. Samsung Galaxy F54 5G के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Exynos 1380 प्रोसेसर मिलता है। 
  4. स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है कि 25W की चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। 
  5. Samsung Galaxy F54 5G में यूजर्स को फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  6. स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी।
  7. Samsung Galaxy F54 5G की प्राइस की बात करें तो लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन 35,999 रुपये में लॉन्च हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Upcoming Smartphones in June: Samsung Galaxy F54, OnePlus Nord 3 के साथ ये फोन्स जून में होंगे लॉन्च, देखें लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *