Wed. Sep 27th, 2023


साक्षी मर्डर केस- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
साक्षी मर्डर केस

दिल्ली के साक्षी मर्डर केस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को बड़ा सुराग हाथ लगा है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने उस चाकू को बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी साहिल ने 16 साल की साक्षी पर 20 से ज्यादा वार किए थे। इसके बाद उसने साक्षी को पत्थर से कुलच दिया था। घटना का सीटीटीवी फुटेज भी सामने आया था। दिल्ली पुलिस के हाथ लगे चाकू की जानकारी आउटर नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी रवि कुमार सिंह ने दी है।

साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया

दरअसल, दिल्ली में ये दिल दहला देने वाली घटना रविवार को हुई थी, जब साहिल ने पश्चिम दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए और फिर पत्थर से कुचल कर साक्षी की निर्मम हत्या कर दी थी। साक्षी के शरीर पर चोट के 34 निशान मिले थे। पुलिस ने इस हत्याकांड के 18 घंटे के भीतर आरोपी साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया था। 

पुलिस कस्टडी में साहिल से पूछताछ

साक्षी की हत्या करने वाला आरोपी साहिल उसका दोस्त ही था। वहीं, दिल्ली पुलिस ने इस केस में साक्षी के 10 से ज्यादा दोस्तों के बयान दर्ज किए हैं। कोर्ट ने गुरुवार को साहिल को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। पुलिस ने साहिल से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया। हत्या के बाद साहल ने रिठाला में झाड़ियों में चाकू को फेंक दिया था।

किसी और शख्स की संलिप्तता तो नहीं?

वहीं, पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि इस हत्याकांड में किसी और शख्स की संलिप्तता तो नहीं है। यह हत्या सुनियोजित है या फिर अचानक गुस्से में आकर की गई हत्या है। बताया जा रहा है कि साहिल, साक्षी और दोनों के कामन फ्रेंड के मोबाइल डाटा से कई अहम जानकारी भी मिल चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *