Thu. Apr 18th, 2024


Jio Air Fiber price revealed, Jio Air fiber Price, Jio Airfiber Price Leaked, jio air fiber, jio air- India TV Hindi

Image Source : फाइल फोटो
जियो एयर फाइबर में यूजर्स को धमाकेदार डाउनलोडिंग और अपलोडिंग स्पीड मिलने वाली है।

Jio Air Fiber launch date Update: देश की नंबर वन टेलीकॉम कंपनी रलियांस जियो (Reliance Jio) बहुत जल्द देशवासियों को इंटरनेट की नई सर्विस देने वाली है। जियो इंटरनेट के लिए नया डिवाइस Jio Air Fiber को लॉन्च करने जा रही है। रिलायंस ने पिछले साल AGM मीटिंग में जियो एयर फाइबर (Jio Air Fiber 2023) के बारे में जानकारी दी थी। अब जब जियो ने कई शहरों में अपनी 5G सर्विस को पहुंचा दिया है तो बहुत जल्द ही मार्केट में जियो एयर फाइबर (Jio Air Fiber Launch) को भी लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो एयर फाइबर (Jio Air Fiber Price) से आप तेज इंटरनेट स्पीड पा सकते हैं। जियो एयर फाइबर एक पोर्टेबल डिवाइस होगा जिससे आपको 5G इंटरनेट स्पीड मिलेगी। जैसा की इसका नाम एयर फाइबर है इससे आपको वाई फाई के जरिए इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। जियो की 5G सर्विस 4,786 शहरों में पहुंच चुकी है और जियो एयर फाइबर भी 5G डिवाइस है इसलिए कंपनी आने वाले 2-3 महीने में जियो एयर फाइबर को लॉन्च कर सकती है। 

Jio Air Fiber में मिलेगी 1Gbps तक की स्पीड

जियो एयर फाइबर से आपको मोबाइल की तुलना में कई गुना तेज इंटरनेट स्पीड मिलने वाली है। जियो की यह नई सर्विस नेटवर्क बूस्टर की तरह काम करेगी। आपको बता दें इस जियो एयर फाइबर में आपको 2 यूनिट मिल सकती है। इसमें एक यूनिट में सिम लेगेगा जो घर के बाहर किसी ऊंचाई वाले स्थान पर लग सकता है। जबकि दूसरा यूनिट घर के अंदर होगा जो कि पोर्टेबल डिवाइस होगा। आप पोर्टेबल यूनिट को राउटर से फाइबर के जरिए भी कनेक्ट कर सकते हैं। आपको बता दें कि जियो एयर फाइबर से आपको 1Gbps तक की धमाकेदार स्पीड मिलेगी जिससे आप कुछ ही सेकंड में बड़ी से बड़ी फाइल को भी डाउनलोग कर पाएंगे। 

जियो एयर फाइब से कनेक्ट कर सकते हैं कई डिवाइस

बता दें कि जियो एयर फाइबर एक सिंगल प्लग एंड प्ले डिवाइस होने वाला है तेज इंटरनेट वाले कामों के लिए हाई स्पीड में 5G सर्विस देगा। आप जियो एयर फाइब से घर के कई सारे डिवाइस को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। बता दें कि इस डिवाइस को सिग्नल देने के लिए किसी भी AirFibers के लिए एक छोटा एन्टेना यूजर की बिल्डिंग में लगाया जाएगा। ये एंटीना रिलायंस टावर से सीधे सिग्नल लेकर फिक्स्ड और फास्ट वायरलेस कनेक्शन देगा। 

WhatsApp में आया नया फीचर, अब Status में सेट कर सकते हैं अपनी आवाज, जानें तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *